कथावाचक धर्मेंद्र झा ने लगाई फांसी, सुसाइड से पहले बनाया वीडियो, कहा- पत्नी के कारण...

वीडियो में कथावाचक ने कहा- मेरे पिता की उम्र 85 साल है। अस्थमा के पेशेंट हैं। कभी इसने (दूसरी पत्नी) उनकी सेवा करने की कोशिश नहीं की। मैंने फिर भी कुछ नहीं कहा...

Advertisment
author-image
Pratibha ranaa
एडिट
New Update
कथावाचक
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ग्वालियर में कथावाचक और भजन गायक ने पत्नी से तंग आकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुसाइड से पहले उसने एक वीडियो बनाकर अपने भाई को भेजा था।

वीडियो में  कथावाचक कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि पत्नी सिर्फ लड़ती रही, मैंने बहुत झेला, लेकिन वह नहीं मानी। उसने दोस्त, काम-धंधा सब छुड़वा दिया।  

प्रताड़ित होकर उठाया कदम

जानकारी के मुताबिक कथावाचक धर्मेंद्र झा (35) ग्वालियर में जनकगंज इलाके के पास रहता था। कथावाचक ने डेढ़ साल पहले लव मैरिज की थी। ये उनकी दूसरी शादी थी। सुबह उसकी पत्नी नेहा कमरे में पहुंची तो शव पंखे के लटका मिला। उसने तत्काल पुलिस को इसकी सूचना दी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। जांच पड़ताल में पता लगा कि सुसाइड से पहले सुबह 6.23 बजे धर्मेंद्र ने वीडियो अपने भाई के मोबाइल पर भेजा था।

वीडियो में ये कह रहे कथावाचक 

वीडियो में कथावाचक कहते हुए नजर आ रहे हैं कि पत्नी ने दोस्त छुड़ा दिए। काम-धंधा छुड़ा दिया। मां जैसी भाभी पर आरोप लगाए। मैंने जितनी प्रताड़ना झेली है, कोई नहीं झेल सकता। मेरे पिता की उम्र 85 साल है। अस्थमा के पेशेंट हैं। कभी इसने (दूसरी पत्नी) उनकी सेवा करने की कोशिश नहीं की। मैंने फिर भी कुछ नहीं कहा।

इसने मेरे आश्रम में फोन लगाकर मुझे काम देने से मना कर दिया। पुलिस भेजने की धमकी दी, लेकिन उन्होंने मेरे व्यवहार को देखते हुए मुझे काम दिया। किसी कलाकार को साथ लेकर जाता था तो ये उससे गाली- गलौज करती थी।

वह कहती है कि सिर्फ मेरे पास रहो। ये प्रेग्नेंट थी, इसलिए इसकी हर ख्वाहिश पूरी करने की कोशिश की, लेकिन वह फिर भी खुश नहीं थी।

पहली पत्नी ने भी कथावाचक पर लगाए थे गंभीर आरोप

कहा जा रहा है कि कथावाचक की पहली पत्नी ने भी उन पर रेप का केस लगाया था। इस पर भी उन्होंने वीडियो में अपना पक्ष रखते हुए कहा कि इससे मेरी बदनामी हो गई। मेरा सब कुछ छिन गया। मैं एक बात पूछता हूं कि सिर्फ आदमी ही दोषी है हर बार?

अगर अंधा कानून नहीं है, थोड़ी सी भी आंख खुली हैं तो मैं एक गुहार लगा रहा हूं कि दोनों को कड़ी सजा दें। कानून में थोड़ा सा बदलाव लाएं, ताकि जिन मर्दों का औरतों ने जीवन नर्क बना रखा है, वे गुहार लगा सकें। मैं गुहार लगा रहा हूं कि दोनों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए। 

ये खबर भी पढ़िए...MP में मंत्रालय से नॉन परफॉर्मिंग आईएएस बाहर, ईमानदार अधिकारियों को जगह

मौत के बाद मेरी हर चीज पर सिर्फ घर वालों का होगा अधिकार

कथावाचक ने आगे कहा कि दोनों औरतों के कारण मैं आज आत्महत्या कर रहा हूं। मेरे जाने के बाद मेरी सारी चीजों पर अधिकार सिर्फ मेरे घरवालों का होगा। सभी को राधेश्याम। 

pratibha rana

thesootr links

 

सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

 

 

Storyteller Dharmendra Jha Suicide कथावाचक धर्मेंद्र झा कथावाचक धर्मेंद्र झा सुसाइड ग्वालियर कथावाचक धर्मेंद्र झा kathaavaachak dharmendr jha