Ratlam में BJP नेता के घर तंत्र-मंत्र, लग गई लाखों की चपत

रतलाम में भाजपा नेता भेरुलाल पाटीदार के घर पर गहने को डबल करने के नाम पर ठगी करने का मामला सामने आया है । ठगी मामले में पुलिस ने शिकायत दर्जकर मामले की जांच शुरु कर दी है।

Advertisment
author-image
Sandeep Kumar
New Update
PIC

बीजेपी नेता की पत्नी से ठगी

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

आमीन हुसैन @ Ratlam

रतलाम जिले में तंत्र- मंत्र के नाम पर बड़ी ठगी का मामला उजागर हुआ है। मामला जावरा का है, जहां एक BJP नेता के घर से 20 तौला सोने की ठगी कर ली गई। घर की बुजुर्ग महिला से एक दूसरी महिला ने इस घटना को अंजाम दिया है। ठग महिला ने पंद्रह दिनों के भीतर करीब 20 तोले वजनी सोने के गहनों पर हाथ साफ कर दिया। जावरा औद्योगिक पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ये खबर भी पढ़िए...कोर्ट ने अफसरों को लगाई फटकार, कहा कुछ नहीं आता, जस्टिस हुए नाराज

ये खबर भी पढ़िए...125 लोगों का हत्यारा डाकू पंचम सिंह फिर से सुर्खियों में, जानिए क्या है मामला ?

भाजपा नेता की पत्नी के साथ ठगी

दरसअल पुलिस से मिली जानकारी अनुसार पिपलौदा रोड स्थित अंबिका धामेडी हाउस निवासी पूर्व भाजपा जिला महामंत्री भेरुलाल पाटीदार (BJP leader Bherulal Patidar in Ratlam ) की पत्नी संपतबाई आमतौर पर दिन में घर में अकेली रहती है। शांताबाई नामक एक महिला ने संपतबाई को अपनी बातों के जाल में उलझाया और तंत्र मंत्र करके संपत बाई को गहने दुगुने करने का लालच दिखाया। संपत बाई शांताबाई की बातों में आ गई और तंत्र मंत्र करके गहने दुगुने करवाने के लिए तैयार हो गई। आरोपी शांताबाई 7 से 23 फरवरी के दौरान कई बार दोपहर के समय संपतबाई के घर आई और इस दौरान हर बार वह नगद रुपए या गहने लेकर जाने लगी। 

ये खबर भी पढ़िए...SAGAR के मेडिकल कॉलेज में न्यूबॉर्न बेबी किट घोटाला !

ये खबर भी पढ़िए...फर्जीवाड़े की रिपोर्ट सार्वजनिक करने की मांग पर पटवारियों का प्रदर्शन

झांसे में आकर दे दिए जेवर 

पुलिस के मुताबिक झांसे में आकर संपतबाई ने ठगी करने वाली महिला को उसे सोने व चांदी के कुछ जेवर और 21 हजार रुपये दे दिए थे। कुछ दिन बाद शांताबाई उनके पास पुन: पहुंची और कहा कि कुछ और गहने घर में हो तो वे भी दे दो। पूजा-पाठ कर उनकी मात्रा भी बढ़ाकर वापस कर देगी। इस पर उन्होंने कुछ और जेवर व 51 हजार रुपये उसे दिए थे।

भाजपा नेता Gold and silver भेरुलाल पाटीदार जावरा Ratlam