द सूत्र ने बहुत कम समय में अपनी निष्पक्ष पहचान बनाई: सीएम मोहन यादव

द सूत्र के तीन वर्ष पूर्ण होने पर स्थापना दिवस कार्यक्रम में एडीटर इन चीफ आनंद पांडे ने संस्थान के स्थापना से लेकर अब तक के सफर पर प्रकाश डाला। उन्होंने मीडिया संस्थानों की भीड़ से द सूत्र को अलग पहचान देने के मिशन और विजन को भी बताया...

Advertisment
author-image
Jitendra Shrivastava
एडिट
New Update
The sootr created fair identity
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. द सूत्र ने बहुत कम समय में अपनी अलग पहचान बनाई है। द सूत्र एक निष्पक्ष, निडर और सटीक खबरों के लिए पहचाना जाता है। द सूत्र का यह सफर इसी गति से जारी रहे, ऐसी मेरी शुभकामनाएं है। यह बात सोमवार को द सूत्र के तीसरे स्थापना दिवस के कार्यक्रम में मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कही। द सूत्र के स्थापना दिवस कार्यक्रम में अनेक मंत्रीगण, नेतागण और प्रशासनिक अधिकारियों ने शिरकत की। कार्यक्रम के मुख्य आकर्षक अभिनेता आशुतोष राणा और लल्लन टॉप के सौरभ द्विवेदी,कवि आलोक श्रीवास्तव रहे।

एडीटर इन चीफ आनंद पांडे ने द सूत्र के मिशन-विजन को बताया

The sootr created fair identity

तीन वर्ष पूर्ण होने पर द सूत्र का स्थापना दिवस कार्यक्रम होटल ताज में सोमवार की रात आयोजित किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्जवलित से हुई। इसके बाद विजुअल वीडियो के माध्यम से द सूत्र संस्थान के तीन साल के सफर को दर्शाया गया। जिसमें द संस्था के मिशन और विजन को कुछ खबरों के जरिए बताया गया। कार्यक्रम में द सूत्र के एडीटर इन चीफ आनंद पांडे ने संस्थान के स्थापना से लेकर अब तक के सफर पर प्रकाश डाला। उन्होंने मीडिया संस्थानों की भीड़ से द सूत्र को अलग पहचान देने के मिशन और विजन को भी बताया।

आशुतोष और सौरभ द्विवेदी की जुगलबंदी

The sootr created fair identity

अभिनेता आशुतोष राणा और सौरभ द्विवेदी की जुगलबंदी ने समां बांधा। दोनों ने पत्रकारिता, धर्म, अध्यात्म और राजनीति के कई किस्से सुनाए। इन दोनों की बातचीत का कार्यक्रम में मौजूद अतिथियों ने खूब आनंद लिया।

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव से सवाल जवाब

The sootr created fair identity

द सूत्र के कार्यक्रम में मंच पर मौजूद आशुतोष राणा, सौरभ द्विवेदी ने सीएम डॉ. मोहन यादव से कई सवाल जवाब किए। इस दौरान उन्होंने डॉ. यादव से पहलवानी से लेकर अध्ययन पर चर्चा की। सीएम ने दोनों के सवालों के जवाब दिए।

आशुतोष और सौरभ से किए सवाल

THESOOTR

THESOOTR

अभिनेता आशुतोष और पत्रकार सौरभ द्विवेदी से कार्यक्रम में मौजूद अतिथियों ने कई सवाल किए। दोनों ने ही अतिथियों के सवाल के जवाब बेबाकी से दिए। इस दौरान हास्य परिहास भी हुआ।

अतिथियों ने द सूत्र को दी शुभकामनाएं

कार्यक्रम में पधारे जनप्रतिनिधि, नेता, पत्रकार और समाज के विभिन्न वर्गों से पधारे प्रबुद्ध नागरिकों ने द सूत्र को निरंतर प्रगति करने की शुभकामनाएं भी दी। सभी ने द सूत्र को इसी तरह निष्पक्ष, निडर और सटीक पत्रकारिता करते रहने के लिए भी प्रोत्साहित किया।

मैनेजिंग डायरेक्टर हरीश दिवेकर ने व्यक्त किया आभार

The sootr created fair identity

द सूत्र के मैनेजिंग डायरेक्टर हरीश दिवेकर ने सभी अतिथियों का आभार व्यक्त किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि द सूत्र की स्थापना से अब तक कई तरह परिस्थितियां, उतार-चढ़ाव को पार करते हुए यहां तक का सफर किया गया है और द सूत्र परिवार शुभचिंतक, पाठकों और दर्शकों से यह वादा करता है कि निरंतर, निष्पक्ष, निडर पत्रकारिता होती रहेगी।

कार्यक्रम में इनका रहा साथ...

कार्यक्रम में डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ल , प्रहलाद पटेल, नरोत्तम मिश्रा, संजय पाठक, सुरेश पचौरी, महेंद्र सिंह सिसौदिया, धर्मेंद्र लोधी, शिवाजी पटेल,गोविंद सिंह राजपूत, राव उदय प्रताप, रामेश्वर शर्मा, राकेश सिंह, विश्वास सारंग, डॉ हितेश वाजपेयी, आशीष अग्रवाल, नरेंद्र सलूजा, नेहा बग्गा, आलोक संजर, गौरव सिरोठिया। पूर्व सीएम कमलनाथ, कॉग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी, अरुण यादव , नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार,  हेमंत कटारे, विक्रांत भूरिया, कुणाल चौधरी, जेपी धनोपिया, रीना बोरासी, अमित शर्मा मोनू।

प्रशासनिक अधिकारी

राजेश राजौरा, संजय शुक्ला, अंशुमान सिंह, मनोज श्रीवास्तव, पी नरहरि, राघवेंद्र सिंह, अजय शर्मा, शाहिद अबसार,एसएन मिश्रा,अजीत केसरी, मलय श्रीवास्तव, मनु श्रीवास्तव, केसी गुप्ता, संजय दुबे, नीरज मण्डलोई, श्रीकांत बनोठ, अभिजीत अग्रवाल, संजय मिश्रा, कुमार पुरुषोत्तम, केदार सिंह, विवेक श्रोति, उमकान्त भार्गव, मनोज पुष्प, राकेश श्रीवास्तव, एसआर मोहंती, डीबी सिंह, सुमेश मिश्रा, बसंत कूर्रे, एसके मिश्रा,गिरीश शर्मा, संदीप यादव, रोशन सिंह, ऋषि गर्ग। आईपीएस जीपी सिंह, अरविंद कुमार, अजय शर्मा, जयदीप प्रसाद, योगेश देशमुख, प्रज्ञा ऋचा श्रीवास्तव, गौरव राजपूत, आशुतोष प्रताप सिंह, अरुण मिश्रा, नंदन दुबे, अजय गुप्ता, मनीष सिंह।

समाजसेवी डॉ.जेपी पालीवाल, एनडीटीवी के सीनीयर मैनेजिंग एडिटर डॉ. भरत अग्रवाल, रिटायर्ड आईएएस व इंदौर के पूर्व कलेक्टर राकेश श्रीवास्तव, बांबे अस्पताल के जीएम राहुल पाराशर, वरिष्ठ पत्रकार एनके सिंह, वरिष्ठ पत्रकार अजय बोकिल, रविंद्र जैन अनुराग उपाध्याय, रिटायर्ड आईएएस व इंदौर के पूर्व कलेक्टर राकेश श्रीवास्तव, विजय दास, शैलेंद्र तिवारी, राकेश पाठक, अभिलाष खांडेकर, प्रजातंत्र अखबार के प्रमुख हेमंत शर्मा, अवधेश बजाज, प्रभु पटेरिया, इंदौर से स्टेट प्रेस क्लब अध्यक्ष प्रवीण खारीवाल, एनडीटीवी के अनुराग द्वारी और विस्तार न्यूज से ब्रजेश राजपूत सहित कई हस्तियां उपस्थित थीं।

The sootr created fair identity

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

सीएम मोहन यादव द सूत्र द सूत्र का स्थापना दिवस