गुना के बेरोजगारों ने शिक्षा विभाग के बाबू को बनाया बंधक, खंभे से बांधा और फिर...

गुना में शिक्षा विभाग में पदस्थ अजय शर्मा नामक एक क्लर्क को बेरोजगार युवकों द्वारा बंधक बनाए जाने का मामला सामने आया है। क्लर्क पर युवकों से सरकारी नौकरी लगवाने के नाम पर 50-50 हजार रुपए लेने का आरोप है।

Advertisment
author-image
Sourabh Bhatnagar
New Update
बेरोजगारों के हत्थे चढ़ा सरकारी बाबू
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

गुना ( Guna ) के मृगवास में शिक्षा विभाग में पदस्थ अजय शर्मा ( Ajay Sharma) नामक एक बाबू ( Clerk ) को बेरोजगारों द्वारा बंधक बनाए जाने का मामला सामने आया है। घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

वीडियो में क्लर्क एक खंभे के सहारे रस्सियों से बंधा दिख रहा है। शिक्षा विभाग के बाबू पर आरोप है कि उसने तीन बेरोजगार युवकों से सरकारी नौकरी लगवाने के नाम पर 50-50 हजार रुपए लिए थे। आपको बता दें कि पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

चौकीदार की नौकरी दिलवाने का दिया था झांसा

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बाबू ने कुछ समय पहले युवाओं से मृगवास और सानई के स्कूलों में चौकीदार की नौकरी दिलवाने के नाम पर लगभग डेढ़ लाख रुपए ले लिए थे। नौकरी न लगने पर युवाओं ने बाबू से अपने रुपए लौटाने को कहा, लेकिन बाबू रुपए देने में आनाकानी करने लगा। आपको बता दें कि हायर सेकेंडरी स्कूल मृगवास के पास बनी पुलिया पर बाबू किसी से बात करने गए थे और इस दौरान सुनील अहिरवार और रवि अहिरवार नाम के दो युवक बाइक से उनके पास पहुंचे और कुछ बातचीत करने के बाद उन्हें बाइक पर बैठाकर अपने गांव ले गए और रस्सी से बांधकर उन्हें बंधक बना लिया। 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

शिक्षा विभाग के बाबू अजय शर्मा को बंधक बनाए जाने का ये वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वायरल ( Viral ) हो रहा है। बाबू पर यह भी आरोप है कि जिस दौरान उन्हें बंधक बनाया गया था उस समय वह नशे में धुत थे। आपको बता दें कि बाबू के शाम तक घर नहीं पहुंचने पर उनके परिजनों ने उनकी तलाश शुरू की तो उन्हें मामले की जानकारी हुई। अजय के रिश्तेदार अपने कुछ जानने वालों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और युवकों को रुपए वापस दिलाने का वादा कर बाबू को छुड़वाया।

ये भी पढ़िए..जेलर साहब खा रहे थे मिलन की मलाई, कलेक्टर ने ठोक दिया डंडा... जानें पूरा मामला

BEO ने कही मामले में कार्रवाई की बात

इस मामले में ब्लॉक एजुकेशन ऑफिसर ( BEO ) ने कहा है कि फिलहाल इस तरह का कोई मामला उनके संज्ञान में नहीं आया है। उन्होंने कहा कि इस मामले को लेकर अगर को कोई शिकायत आती है तो वह उचित कार्रवाई करेंगे।

 

पुलिस ने लिया वायरल वीडियो पर संज्ञान

बाबू को बंधक बनाए जाने वीडियो वायरल होने के बाद मामले में पुलिस ने संज्ञान लिया है। पुलिस ने इस वीडियो को कुछ दिन पुराना बताया है। इसके अलावा पुलिस ने बताया कि क्लर्क अजय शर्मा ने काम कराने के बदले में युवकों से 1 लाख 60 हजार रुपए लिए थे लेकिन वापस नहीं लौटाए इसलिए लेनदारों ने उसे बंधक बना लिया। पुलिस ने कहा कि इस मामले में वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

thesootr links

  द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें 

 

Viral Video viral Madhya Pradesh MP News Social Media MP clerk guna