टीआई को धमकाने वाले सुरेंद्र पटवा के वीडियो से TI अंजान, बोले-  मेरी उनसे ऐसी कोई चर्चा ही नहीं हुई

रायसेन के रिटर्निंग ऑफिसर अरविंद दुबे से जब सुरेंद्र पटवा के टीआई को धमकाते हुए के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- ‘किसी भी तरह की आचार संहिता का कोई उल्लंघन नहीं हुआ। रोज 8-10 शिकायतें आती हैं। वीडियो में क्या कहा, देखकर ही बता पाऊंगा।

author-image
Pratibha ranaa
एडिट
New Update
सुरेंद्र पटवा
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. मंडीदीप के सतलापुर इलाके का एक वीडियो 2 मई को सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। वीडियो को लेकर लोगों ने तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दी। लेकिन इस वीडियो को रायसेन के अलावा अफसर नहीं देख पाए। घटनाक्रम को लेकर चुनाव आयोग को भेजी रिपोर्ट में कहा गया है कि ऐसा कुछ हुआ ही नहीं। वहीं टीआई महेंद्र ठाकुर का भी बयान है- ‘मेरी उनसे (सुरेंद्र पटवा) ऐसी कोई चर्चा ही नहीं हुई।’ रायसेन के रिटर्निंग ऑफिसर अरविंद दुबे से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- ‘किसी भी तरह की आचार संहिता का कोई उल्लंघन नहीं हुआ। रोज 8-10 शिकायतें आती हैं। वीडियो में क्या कहा, देखकर ही बता पाऊंगा।

सुरेंद पटवा के धमकाने का हुआ था वीडियो वायरल 

बता दें, 2 मई को मंडीदीप के सतलापुर इलाके का एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ था। वीडियो में बीजेपी नेता विधायक सुरेंद पटवा ( Surendra Patwa ) एक थाना प्रभारी को धमकाते नजर आ रहे थे। दरअसल सतलापुर इलाके में गुरुवार रात 10 बजे पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ( Shivraj Singh Chauhan ) की सभा चल रही थी। इस दौरान शिवराज जनसभा को मंच से संबोधित कर रहे थे। इस बीच थाना प्रभारी महेंद्र सिंह ठाकुर ( police station incharge Mahendra Singh Thakur ) ने सभा में मंच का माइक बंद करवा दिया। जिसके बाद पूर्व सीएम और लोकसभा प्रत्याशी शिवराज सिंह चौहान को थाना प्रभारी पर गुस्सा आ गया, और बोले तुमने माइक बंद कैसे कर दिया चालू करो। वहीं पूर्व मंत्री भोजपुर विधायक सुरेंद्र पटवा ने भी थाना प्रभारी को मंच से धमकाते नजर आए थे। पटवा ने थाना प्रभारी से बोला था कि सुनो इधर आओ ऐसी जगह फिंकवाऊंगा कि याद रखोगे। 

ये खबर भी पढ़िए...कमलेश्वर डोडियार BJP में जाएंगे? MP के सबसे गरीब विधायक ने कर दिया ये बड़ा खुलासा...

शिवराज के मंच पर क्या हुआ था?

जानकारी के मुताबिक मंडीदीप के सतलापुर इलाके में गुरुवार रात 10 बजे शिवराज जनसभा को मंच से संबोधित कर रहे थे। इस दौरान थाना प्रभारी महेंद्र सिंह ठाकुर आदर्श आचार संहिता का आदर्श आचार संहिता हवाला देकर मंच का माइक बंद करवा दिया। जिसके बाद पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान गुस्से में आए गए और बोले तुमने माइक बंद कैसे कर दिया चालू करो। 

मंच से क्या बोले थे सुरेंद्र पटवा ?

शिवराज के साथ मंच पर मौजूद भोजपुर विधायक सुरेंद्र पटवा भी थाना प्रभारी पर आग बबूला हो गए थे। उन्होंने तो थाना प्रभारी महेंद्र सिंह ठाकुर को यहां तक कह दिया कि इधर आओ ऐसी जगह फिंकवाऊंगा याद रखोगे।

Shivraj Singh Chauhan शिवराज सिंह चौहान Surendra Patwa सुरेंद पटवा