बुरहानपुर में पुलिस आरक्षक से अभद्रता करने वाले डॉक्टर रघुवीर सिंह का ट्रांसफर

बुरहानपुर में पुलिस वाले के साथ अभद्रता करने का वीडियो वायरल होने के बाद डॉक्टर रघुवीर सिंह का ट्रांसफर कर दिया गया है। उन्होंने टीआई अखिलेश मिश्रा को थर्ड क्लास और सरकारी नौकरी को जूते की नोक पर रखने की बात कही थी।

author-image
Rahul Garhwal
New Update
Transfer of Dr Raghuveer Singh who misbehaved with a police constable in Burhanpur
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Transfer of Dr. Raghuveer Singh

नील तिवारी, BURHANPUR. बुरहानपुर में पुलिस आरक्षक के साथ अभद्रता करने वाले डॉ. रघुवीर सिंह के खिलाफ एक्शन लिया गया है। उन्हें बुरहानपुर अस्पताल से हटाकर गुलई गांव के स्वास्थ्य केंद्र में भेज दिया गया है। इसके साथ ही उन्हें नोटिस देकर 24 घंटे में जवाब मांगा है।

डॉ. रघुवीर सिंह का वीडियो हुआ था वायरल

बुरहानपुर अस्पताल में इमरजेंसी ड्यूटी कर रहे डॉ. रघुवीर सिंह ने शाहपुर के पुलिस आरक्षक दीपक प्रधान से अभद्रता की थी। इसका वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हुआ था। रघुवीर सिंह टीआई अखिलेश मिश्रा को थर्ड क्लास और सरकारी नौकरी जूते की नोक पर रखने की बात भी कहते नजर आ रहे थे। विवाद गहराने के बाद ये मामला कलेक्टर भव्या मित्तल और एसपी देवेंद्र पाटीदार तक भी पहुंचा था। पुलिस आरक्षक सरकारी काम से गया था और उसके साथ डॉक्टर ने बदतमीजी की।

डॉ. रघुवीर सिंह ने क्या-क्या कहा था ?

डॉ. रघुवीर सिंह ने वायरल वीडियो में कहा था कि मैं सेकंड क्लास अफसर हूं और तुम्हारा टीआई थर्ड क्लास अफसर है। मैं कोई पुलिस वाला नहीं हूं जो नौकरी छूट जाएगी तो कुछ कर नहीं पाऊंगा। तू कलेक्टर को भी फोन लगवा दे तो तेरा मेडिकल नहीं करूंगा, सरकारी नौकरी जूते की नोक पर रखता हूं। मैं यहां से बाहर जाकर भी तीन गुना कमा सकता हूं।

ये खबर भी पढ़िए..

इस यूनिवर्सिटी की अच्छी पहल, पीरियड्स के दौरान छात्राओं को देगी छुट्टी

डॉक्टर से मांगा जवाब

डॉ. रघुवीर सिंह को नोटिस देकर 24 घंटे में जवाब मांगा है। नोटिस में कहा गया है कि डॉक्टर रघुवीर सिंह के कृत्य से अस्पताल की छवि धूमिल हुई है। एसपी देवेंद्र पाटीदार भी इस पूरे मामले से नाराज चल रहे हैं।

burhanpur viral video | doctor raghuveer singh viral video | Dr. Raghuveer Singh misbehavior with police constable | बुरहानपुर वायरल वीडियो | डॉक्टर रघुवीर सिंह वायरल वीडियो | डॉक्टर रघुवीर सिंह का ट्रांसफर | डॉक्टर रघुवीर सिंह की पुलिस आरक्षक से अभद्रता

burhanpur viral video doctor raghuveer singh viral video Transfer of Dr. Raghuveer Singh Dr. Raghuveer Singh misbehavior with police constable बुरहानपुर वायरल वीडियो डॉक्टर रघुवीर सिंह वायरल वीडियो डॉक्टर रघुवीर सिंह का ट्रांसफर डॉक्टर रघुवीर सिंह की पुलिस आरक्षक से अभद्रता