उज्जैन सांसद अनिल फिरोजिया ने क्यों मांगी माफी

उज्जैन सांसद अनिल फिरोजिया ने इंदिरा नगर के नूतन स्कूल में तय समय से करीब 45 मिनट देरी से पहुंचे। उन्होंने टीचर और छात्राओं लेट होने पर माफी मांगी।

Advertisment
author-image
Ravi Singh
New Update
Anil Firozia
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

school chalen hum abhiyan Ujjain : उज्जैन सांसद अनिल फिरोजिया 20 जून को इंदिरा नगर के शासकीय नूतन कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में अपने तय समय से करीब 45 मिनट की देरी से पहुंचे। सांसद ने सबसे पहले स्कूल के शिक्षक और छात्राओं से माफी मांगी और कहा कि सर चाहें तो मुझे सजा के रूप में हाथ खड़ा कर बाहर खड़ा कर दीजिए। 

 सम्मान कार्यक्रम नहीं होने दिया

उज्जैन सांसद अनिल फिरोजिया (  Ujjain MP Anil Firozia ) की इस विनम्रता को लेकर बच्चो ने ताली बजा दी। सांसद ने देरी से पहुंचने पर स्वागत सम्मान कार्यक्रम को नहीं होने दिया और जाते ही माइक हाथ में थाम कर बच्चों की क्लास ली।

लेट होने पर सजा दोगे, तो चलेगा

सांसद ने देरी से पहुंचने पर उनका स्वागत-सम्मान कार्यक्रम नहीं होने दिया। जाते ही माइक हाथ में थामकर क्लास लेना शुरू कर दी। उन्होंने बच्चों से कहा कि आपका ध्यान पढ़ाई पर होना चाहिए, ठीक वैसे ही जैसे अर्जुन को मछली की आंख दिखाई दे रही थी। सांसद ने कहा, बड़ा बनाना है, तो विनम्र रहना सीखो। गुरु को सम्मान दो। गुस्से पर काबू रखो। पलटकर जवाब नहीं देना चाहिए। धोनी, सचिन, अमिताभ बच्चन से मैंने भी बहुत सीखा है।

ये खबर भी पढ़ें...

हनी ट्रैप गैंग का एक और कारनामा, व्यापारी से एक करोड़ रुपए मांगे, इंदौर में सक्रिय है पूरा गिरोह

आपके और सीएम के जैसे कैसे बन सकती हूं

क्लास के दौरान छात्रा प्रिया शर्मा ने सांसद से पूछा कि मैं राजनीति में आना चाहती हूं, कैसे आपके और सीएम मोहन यादव जैसे बन सकती हूं। इस पर सांसद  अनिल फिरोजिया ने कहा कि अभी छोटी हो, पढ़ाई पर ध्यान दो, लेकिन जब कॉलेज में जाओगी, तब वहां आपको कई संगठन मिलेंगे, उन्हें जॉइन करो, समाज सेवा में लगो। पीएम मोदी ने 30 प्रतिशत आरक्षण की बात की है, तो आने वाला भविष्य लड़कियों का है, इसलिए खूब मेहनत करके आगे बढ़ो।

thesootr links

सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

अनिल फिरोजिया ने माफी मांगी | स्कूल चलें हम अभियान |

इंदिरा नगर शासकीय नूतन कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय

 अनिल

इंदिरा नूतन स्कूलफिरोजिया ने माफी मांगीइंदिरा के नूतन स्कूल

अनिल फिरोजिया ने माफी मांगी स्कूल चलें हम अभियान Ujjain MP Anil Firozia इंदिरा नगर शासकीय नूतन कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय school chalen hum abhiyan Ujjain