उज्जैन पुलिस को मिली बड़ी सफलता, रेप का वीडियो बनाने वाला शख्स गिरफ्तार

मध्‍य प्रदेश । उज्जैन में हुई रेप की घटना का वीडियो बनाने वाले शख्स को पुलिस ने नागदा से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान मोहम्मद सलीम के रूप में हुई है।

Advertisment
author-image
Sourabh Bhatnagar
New Update
आरोपी गिरफ्तार
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मध्य प्रदेश के उज्जैन में दिनदहाड़े महिला से रेप की घटना पर पूरे देश में हड़कंप मच गया था। अब उज्जैन पुलिस के हाथ में एक बड़ी सफलता लगी है। पुलिस ने इस घटना का वीडियो बनाने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी की पहचान मोहम्मद सलीम के रूप में की है। आपको बता दें कि घटना का वीडियो वायरल होने के बाद यह मामला प्रकाश मेंआया था जिसके बाद पीड़ित महिला की शिकायत पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज की थी।

पुलिस ने क्या कहा

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि सलीम बुधवार को नागदा से आई बस से उज्जैन के कोयला फाटक चौराहे पर उतरा था। सलीम फिर एक पेट्रोल पंप पर पहुंचा और इस दौरान महिला के साथ हो रहे रेप का वीडियो बना लिया। पुलिस ने यह भी बताया कि जैसे ही मामला सामने आया आरोपी ने अपनी जगह बदलनी शुरू कर दी। एसपी प्रदीप शर्मा ने बताया कि घटना का वीडियो बनाने के आरोपी सलीम को उसी के नागदा स्थित घर से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने आरोपी के उस मोबाइल फोन को भी जब्त कर लिया है जिससे उसने वीडियो बनाया था।

ये भी पढ़ें...उज्जैन रेप वीडियो मामला: प्रियंका गांधी ने कहा -पूरा देश सन्न है कि हमारा समाज किस ओर जा रहा है?

पुलिस कर रही कई एंगल से जांच

पुलिस ने बताया कि वह इस घटना की कई एंगल से जांच कर रही है। पुलिस यह भी पता लगा रही है कि पूरी वारदात किसी षड्यंत्र का हिस्सा तो नहीं है। आपको बता दें कि गिरफ्तार किए गए आरोपी पर फिलहाल अश्लील वीडियो बनाने और उसे वायरल करने के आरोप लगे हैं।

ये भी पढ़ें...उज्जैन में दिनदहाड़े महिला से रेप का वीडियो वायरल, पीड़िता बोली- मुझे शराब पिलाई गई, कांग्रेस ने सरकार को घेरा

वीडियो वायरल करने वालों पर कार्रवाई: पुलिस

पुलिस ने बताया कि आरोपी सलीम द्वारा घटना की वीडियो कई व्हॉट्सऐप ग्रुप्स पर भी शेयर किया गया था। पुलिस कहना है कि आरोपी पर पहले से एक केस दर्ज है और आगे मामले की जांच कर रहे हैं। आरोपी सलीम के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत में केस दर्ज किया गया है। पुलिस उन लोगों पर भी केस दर्ज के करेगी जिन्होंने घटना के वीडियो को वायरल किया है या कर रहे हैं।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

उज्जैन रेप मामला उज्जैन रेप वीडियो केस उज्जैन रेप कांड उज्जैन रेप केस Ujjain उज्जैन रेप वीडियो वायरल