पत्नी ने पति का प्राइवेट पार्ट काटा , गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती, जानें किस बात से थी नाराज

अलसुबह किसी बात पर दोनों के बीच हुआ था विवाद , पति की ओर से पुलिस में केस दर्ज कराए जाने के बाद पत्नी ने भी ससुरालीजन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई।

author-image
Marut raj
New Update
Wife cut husband private part mp news द सूत्र
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Wife cut husband private part

आमीन हुसैन, रतलाम. पति-पत्नी के बीच हुए विवाद की एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। रोक-टोक करने से नाराज एक पत्नी ने पति का प्रावेट पार्ट काट दिया। लहूलुहान गंभीर हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना रतलाम के त्रिवेणी रोड क्षेत्र की है। 

रोक-टोक करने पर करती थी विवाद

पत्नी ने पति पर हमला करने के आरोपों से इनकार किया है। पत्नी ने भी पति और उसके परिवार पर मारपीट करने और घर से निकालने का आरोप लगाया है। पति पेशे से मैकेनिक है। उसका आरोप है की पत्नी सुबह से लेकर रात तक बाहर घूमती रहती है। घर आने के बाद भी लगातार फोन पर दूसरे लड़कों से बात करती है और रोक-टोक करने पर विवाद करती है। 

गुरुवार की रात भी पत्नी देरी से घर आई थी और फोन पर अनजान शख्स से बात करने लगी । इसी बात को लेकर जब पति ने पत्नी को टोका तो पत्नी नाराज हो गई और सुबह सो रहे पति पर धारधार हथियार से हमला कर दिया। 

रतलाम सीएसपी अभिनव कुमार वरंगे का कहना है कि शहर के माणक चौक थाने पर शिकायत प्राप्त हुई है। इसमें एक पति ने अपनी पत्नी पर धारदार हथियार से गुप्तांग पर वार करने की शिकायत दर्ज कराई है।  उधर पत्नी ने भी पति और ससुराल वालों पर मारपीट करने की शिकायत की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पति का प्राइवेट पार्ट काटा पत्नी ने पति का प्रावेट पार्ट काटा

देखें वीडियो...

Wife cut husband private part पत्नी ने पति का प्रावेट पार्ट काटा पति का प्राइवेट पार्ट काटा