एसपी कार्यालय में महिला ने खाया जहर, पुलिस कार्रवाई से नाराज थी; प्रताड़ना से तंग आकर पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए

महिला ने एसपी कार्यालय में जहर खा लिया क्योंकि वह गांव के कुछ दबंग लोगों द्वारा प्रताड़ित हो रही थी और पुलिस द्वारा कोई उचित कार्रवाई नहीं की जा रही थी। महिला का आरोप है कि उसकी एफआईआर दर्ज नहीं की गई, जिससे वह बेहद तनाव में थी। 

Advertisment
author-image
Pratibha ranaa
New Update
एसपी कार्यालय में महिला ने खाया जहर,
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

एक महिला ने पुलिस कार्यालय में जहर खा लिया। वह बैतूल जिले के सोहागपुर के बंजारी ढाना गांव की रहने वाली है और लगातार गांव के कुछ लोगों द्वारा प्रताड़ित हो रही थी। महिला का कहना है कि उसे सात लोगों द्वारा धमकियां दी जा रही हैं और पुलिस इस मामले में कोई ठोस कार्रवाई नहीं कर रही है। इससे हताश होकर उसने एसपी कार्यालय में आत्महत्या करने की कोशिश की।

महिला ने लगाए गंभीर आरोप

महिला का कहना है कि वह पिछले दस महीनों से लगातार परेशान हो रही है और पुलिस ने उसकी किसी भी शिकायत पर सही से कार्रवाई नहीं की। महिला ने अपने आवेदन में कहा कि चार महिलाएं उसे गलत तरीके से कपड़े पहनने का आरोप लगाती हैं और चरित्रहीन होने के नाम पर उसे बदनाम करती हैं। इतना ही नहीं, सरपंच ने उसे नकली पट्टा देकर धोखा दिया और उसके पति को भी नौकरी में परेशान करने की धमकी दिलवाई।

महिला ने एसपी कार्यालय में खाया जहर

परेशान होकर यह महिला एसपी कार्यालय अपनी शिकायत लेकर पहुंची, लेकिन उससे पहले उसने अपने साथ लाया जहर खा लिया। इस घटना के बाद महिला को तुरंत जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। महिला ने बताया कि गांव के ही कुछ दबंग लोग उसे लगातार प्रताड़ित कर रहे हैं, लेकिन पुलिस उसकी एफआईआर (FIR) सही ढंग से दर्ज नहीं कर रही, जिससे उन आरोपियों के हौसले बढ़ते जा रहे हैं।

ये खबर भी पढ़िए...मां ने पहले दबाया बेटे का गला, बेटी को दिया जहर, फिर खुद ने लगा ली फांसी

महिला ने यह भी बताया कि कुछ दिनों पहले, गांव की एक महिला ने धारदार हथियार से उस पर हमला किया था, लेकिन पुलिस ने उस मामले में सही एफआईआर (FIR) दर्ज नहीं की। इस पूरे मामले में पुलिस ने उल्टा उस पर काउंटर केस बना दिया, जिससे वह बेहद निराश है।

महिला का दर्द: मेरी FIR दर्ज कीजिए

महिला ने एसपी को एक आवेदन में कहा कि सर, मेरी हालत समझिए। मेरा कोई नहीं है, सिर्फ मेरा पति और बच्चा है। पुलिस मेरी एफआईआर (FIR) दर्ज नहीं कर रही है। कड़ी कार्रवाई कीजिए, मुझे न्याय चाहिए।"

एसपी ने टीआई को सौंपी जांच

इस पूरे मामले में एसपी निश्चल झारिया ने गंभीरता से कार्रवाई की है और कोतवाली टीआई देवकरण डहरिया को जांच की जिम्मेदारी सौंपी है। एसपी ने कहा कि महिला की शिकायत पर पहले ही दो एफआईआर दर्ज की जा चुकी हैं और एक मामले में चालान भी पेश हो चुका है। एसपी ने बताया कि अगर महिला के आवेदन में दिए गए आरोप सही पाए जाते हैं, तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

मध्यप्रदेश न्यूज मध्यप्रदेश न्यूज हिंदी मध्यप्रदेश न्यूज अपडेट woman poisoned sp office बैतूल एसपी कार्यालय betul SP Office बैतूल महिला प्रताड़ना betul Woman Harassment