पन्ना में मजदूरों की पिटाई : वीडी शर्मा ने DFO को फटकारा, SP से कहा- कार्रवाई करो

मध्य प्रदेश में सरकार और बीजेपी संगठन एक्शन में है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने पन्ना क्षेत्र में गरीब मजदूरों की पिटाई को गंभीरता से लिया और वन विभाग के डीएफओ फटकार लगाई, साथ ही एसपी से कार्रवाई करने को कहा।

Advertisment
author-image
BP shrivastava
New Update
thesootr

पन्ना जिले के बृजपुर से गुजरते वक्त बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा गरीबों की पिटाई पर डीएफओ को फटकार लगाते हुए।

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

संजय शर्मा, BHOPAL. बदसलूकी करने वाले अधिकारियों पर सीएम के बाद अब बीजेपी अध्यक्ष भी तल्ख नजर आ रहे हैं। प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर थे और अचानक मजदूरों ने उनके काफिले को रोक लिया। जब मजदूरों के उन्हें  पन्ना जिले के बृहस्पति कुंड में एसडीओ और फारेस्ट गार्ड द्वारा पिटाई के जख्म दिखाए तो शर्मा का पारा चढ़ गया। उन्होंने पहले तो DFO को मोबाइल पर जमकर फटकारते हुए कहा जिसने गरीबों को पीटा है। उस एसडीओ को ठीक कर देंगे। वे जख्मी मजदूरों को लेकर पन्ना SP से शिकायत करने भी पहुंच गए।  

मजदूरों ने बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा को बताए अपने जख्म

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा संसदीय क्षेत्र का दौरा करते हुए पन्ना जिले के बृजपुर क्षेत्र से गुजर रहे थे। तभी कुछ मजदूर उनके काफिले के सामने आ गए। शर्मा के वाहन से उतरते ही मजदूरों ने अपने जख्म दिखाए और आपबीती सुनाई। मजदूरों का कहना था की वे बृहस्पति कुंड से निकलने वाली नदी में उथला ग्रेवर निकालते हैं, जिसमें कभी- कभार छोटा -मोटा हीरा मिल जाता है और इसी मजदूरी से उनका घर चलता है। पिछले दिन जब वे ग्रेवर खंगाल रहे थे, तभी सतना मंडल के एसडीओ और उनके गार्डों ने उन्हें पकड़कर बेरहमी से पीट दिया। शर्मा मजदूरों के जख्म देखकर भड़क गए और मौके से ही पहले सतना DFO से मोबाइल फोन पर बात कर जमकर फटकार लगाई। 

ये खबर भी पढ़ें... इंदौर में सबसे बड़े पान सेंटर करणावत पर GST छापा, सभी दुकानें हुई बंद

डीएफओ का फटकार, एसपी को कार्रवाई ने निर्देश

उन्होंने कहा वन विभाग भगवान हो गया क्या ? गरीब मजदूरों को क्यों पीटा गया ? कई जख्मी हैं, किसी का पैर भी टूट गया है। जिसने भी ऐसा किया है, उसकी जांच करो। जिस एसडीओ ने ऐसा काम किया है, उसे ठीक कर देंगे। मैं सीएम से भी बात करता हूं। वीडी शर्मा का गुस्सा इस पर भी शांत नहीं हुआ। DFO को फटकार लगाने के के बाद वे जख्मी मजदूरों को लेकर सीधे पन्ना SP के दफ्तर पहुंच गए। शर्मा ने उनसे भी दो टूक शब्दों में कार्रवाई के निर्देश देते हुए पीड़ितों की और से शिकायत भी कराई। जिस पर पुलिस कप्तान ने जांच करते हुए कार्रवाई का आश्वासन दिया जिसे बाद बीजेपी अध्यक्ष वहां से रवाना हुए।

( पन्ना में मजदूरों की पिटाई )

पन्ना में मजदूरों की पिटाई