उज्जैन के बीजेपी दफ्तर के बाहर भिड़े कार्यकर्ता, घटना के बाद पटवारी ने साधा सीएम मोहन पर निशाना

बाबा महाकाल की नगरी उज्जैन में स्थित बीजेपी दफ्तर में कार्यकर्ताओं ने आपस में भिड़ गए। कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे को लोहे की रॉड से जमकर पीटा। मारपीट का एक वीडियो भी सामने आ रहा है...

Advertisment
author-image
Sandeep Kumar
New Update
 STYLESHEET THESOOTR - 2024-08-17T235929.407
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मध्य प्रदेश के उज्जैन में बीजेपी विधायक सतीश मालवीय ( BJP MLA Satish Malviya ) के दफ्तर के बाहर बीजेपी कार्यकर्ता ( BJP worker ) आपस में भिड़ गए। कार्यकर्ताओं ने आपस में ही लोहे की रॉड से एक दूसरे को जमकर पीटा। बताया जा रहा है कि घायल कार्यकर्ताओं को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

क्यों हुआ विवाद

बताया जा रहा है कि फ्रीगंज स्थित द्वारका माई टॉवर (Dwarka Mai Tower ) के पास घटि्टया से बीजेपी विधायक सतीश मालवीय ((BJP MLA Satish Malviya ) का कार्यालय है। कार्यालय के बाहर एक कार्यकर्ता दूसरे को घूर रहा था।  इसी बात को लेकर दोनों के बीच पहले कहासुनी हो गई। इसके बाद दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हो गई।

पीसीसी चीफ ने साधा मोहन सरकार पर निशाना

इस घटना के बाद पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने मुख्यमंत्री मोहन यादव पर निशाना साधा है । उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा है कि गृहमंत्री के गृहनगर में कानून व्यवस्था नियंत्रण से बाहर है। अब हाल ये है बीजेपी नेताओं का आपस में ही संघर्ष हो रहा है। पटवारी ने कहा है कि बाबा महाकाल से प्रार्थना करो और सरकार के लिए सद्बुद्धि भी मांगो।

सीएम मोहन यादव जीतू पटवारी बीजेपी दफ्तर के बाहर भिड़े कार्यकर्ता आपस में भिड़े बीजेपी कार्यकर्ता बीजेपी विधायक सतीश मालवीय