जबलपुर में युवक की गोली मारकर की हत्या, पुलिस अफसर पर भड़के पूर्व मंत्री, बोले- सुधर जाओ नहीं तो थाने में घुसकर मारूंगा

जबलपुर में सरेआम एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। नाराज लोग शव लेकर थाने पहुंचे। इसके बाद पूर्व मंत्री अंचल सोनकर ने थाने का घेराव किया और कहा आरोपितों को संरक्षण दे रही पुलिस...

Advertisment
author-image
Amresh Kushwaha
New Update
पूर्व मंत्री के तीखे बोल
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

जबलपुर के घमापुर थाना क्षेत्र में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर कर दी गई। इस घटना से नाराज लोग शव लेकर थाने पहुंचे। इसके बाद पूर्व मंत्री अंचल सोनकर और भाजपा कार्यकर्ता भी थाने पहुंचकर थाने का घेराव किया।

पूर्व मंत्री ने घटना के लिए खुलेआम अपराधियों को सरंक्षण देने का आरोप थाने में पदस्थ उप निरीक्षक पर लगाया। साथ ही उन्होंने पुलिस को चेताया कि सुधर जाओं वरना सुधारने के लिए थाने में घुसकर मारूंगा।

ये खबर भी पढ़िए...आज दमोह दौरे पर सीएम मोहन यादव, लाड़ली बहनों से बंधवाएंगे राखी

जानें क्या है पूरा मामला...

घमापुर थाना के चांदमारी निवासी राकेश गोटियां (31) एक इलेक्ट्रॉनिक कम्पनी में सेल्स मैन का काम करता था। गुरुवार 1 अगस्त की रात राकेश अपने दोस्त सनी और शुभम के साथ ग्वारीघाट ​स्थित ससुराल से वापस घर आ रहा था। रास्ते में नवीन दुर्गा मंदिर के पास राकेश ने देखा कि कुछ लोग आपस में विवाद कर रहे थे। यह देखकर राकेश ने बाइक रोक दी। ऐसे में वो लोग राकेश को मारने के लिए दौड़े, तो राकेश ने बाइक चालू की और भागने लगा।

ये खबर भी पढ़िए...भारी बारिश से नर्मदा नदी का पुल धंसा, डायवर्ट किए जा रहे वाहन

आरोपियों ने सिर में मारी गोली

इस दौरान आरोपियों ने उस पर गोली चला दी। ऐसे में गोली राकेश के सिर में जा लगी। गोली लगते ही राकेश और उसकी बाइक समेत सनी और शुभम सड़क पर गिर गए। यह देखकर आरोपी वहां से भाग गए।

इलाज से पहले ही राकेश की मौत

राकेश को उसके साथी सनी और शुभम अस्पताल ले गए। यहां डॉक्टरों ने उसे मृतक घोषित कर दिया। इस मामले की जानकारी सनी ने राकेश के भाई अमृत को दी। तब तक पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। शुक्रवार को मेडिकल अस्पताल में राकेश के शव का पोस्टमार्टम कराया गया। इस दौरान चिकित्सकों ने उसके सिर में फंसी गोली निकाली।

राकेश गोटिया की मौत पर थाने का घेराव करने अपने समर्थकों के साथ पहुंचे पूर्व मंत्री अंचल सोनकर

शिवा नाम के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

मामले में घमापुर पुलिस ने हत्या समेत अन्य धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज किया है। पुलिस का दावा है कि मामले में ​शिवा को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के अनुसार तीन टीमें बनाई गई हैं, जो अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

पूर्व मंत्री ने पुलिस को हड़काया

हत्या की वारदात के बाद परिजनों समेत नाराज लोगों शुक्रवार 2 अगस्त को शव लेकर थाने पहुंचे। उनके समर्थन में पूर्व मंत्री सोनकर सैकड़ो समर्थकों के साथ घमापुर थाने पहुंचे। पूर्व मंत्री ने कहा कि, लगातार हत्या, लूट और चोरी की वारदातें हो रही है। थाना प्रभारी और उनका स्टाफ अपरा​धियों पर ​शिकंजा कसने की जगह उन्हें संरक्षण दे रहे है। जिस कारण अपरा​धियों के हौसले बुलंद हो रहे है। इस पर वहां मौजूद सीएसपी राजेश राठौर ने पूर्व मंत्री को समझाने का प्रयास किया, तो वे भड़क गए। ऐसे में पूर्व मंत्री ने पुलिस को चेताया कि सुधर जाओं वरना सुधारने के लिए थाने में घुसकर मारूंगा।

एसआई को किया लाइन हाजिर

थाने पहुंचे पूर्व मंत्री और उनके समर्थकों ने थाने के एसआई ​शिवगोपाल गुप्ता पर भी कई आरोप लगाए। बताया कि गुप्ता का तबादला खमरिया थाने कर दिया गया है, इसके बावजूद थाना प्रभारी व अन्य अफसरों से मिलीभगत कर गुप्ता घमापुर में ही जमे हुए हैं। यह जानकारी आला अ​धिकारियों को लगी, तो गुप्ता को तत्काल लाइन हाजिर कर दिया गया।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

MP News बीजेपी प्रत्याशी अंचल सोनकर अंचल सोनकर Mp news in hindi MP News Update पूर्व मंत्री अंचल सोनकर