रतलाम में मदरसे में मौलवी ने 10 साल के बच्चे की बर्बरतापूर्वक पिटाई की; कमर पर आए गंभीर चोट के निशान, वीडियो वायरल

author-image
Jitendra Shrivastava
एडिट
New Update
रतलाम में मदरसे में मौलवी ने 10 साल के बच्चे की बर्बरतापूर्वक पिटाई की; कमर पर आए गंभीर चोट के निशान, वीडियो वायरल

आमीन हुसैन, RATLAM.  मध्य प्रदेश के रतलाम में बिरियाखेड़ी स्थित दारुल उलूम गोसिया मदरसे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो में दिखाई दे रहा है कि मदरसे में पढ़ने वाले एक मासूम बच्चे के साथ बुरी तरह से मारपीट की गई तथा बच्चे का शरीर पीछे कमर तरफ पूरी तरह से चोटों के निशान से भरा हुआ है बच्चे के परिजन मदरसे में पढ़ाने वाले शिक्षक एवं मौलवी पर शब्दो से अपना आक्रोश निकल रहे हैं।





वीडियो में बच्चे के शरीर पर पिटाई के निशान दिख रहे हैं





दरअसल उद्योगी क्षेत्र थाना प्रभारी राजेंद्र वर्मा ने बताया कि एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक बच्चे को दिखाया गया है, उस बच्चे के शरीर पर पिटाई के निशान दिखाई दे रहे हैं। बच्चे के परिजन मदरसे के मौलवी पर नाराज होते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि बच्चे के साथ मारपीट हुई है। परिजन मदरसे के मौलवी पर मारपीट का आरोप लगा रहे हैं वीडियो के आधार पर मदरसे के बच्चे को मारपीट करने वाले मौलवी पर भादवि जुवेनाइल जस्टिस एक्ट में मामला दर्ज किया जा रहा है।





मौलवी को मदरसे से निकाल दिया गया है





मंदसौर निवासी 10 साल का पीड़ित बच्चा 20 दिन पहले रतलाम के मदरसे में भर्ती हुआ था। बच्चे को सबक याद नहीं हो रहा था इसको लेकर मौलवी तौफीक ने बच्चे के साथ मारपीट की है जो गलत है। इस पर मदरसे के लोगों ने मौलवी को निकाल दिया है। मौलवी को हिदायत दी गई थी के बच्चों को नहीं मारे पर मौलवी ने बच्चों को मारा तो मदरसे के लोगों ने मौलवी को निकाल दिया है। मंदसौर के बच्चों के परिजनों को फोन कर बातचीत कर बुलाया गया है आगे की कार्रवाई में उनकी जरूरत पुलिस को लगेगी। यह वीडियो शनिवार रात का बताया जा रहा है।





यह खबर भी पढ़ें





रायसेन में तिरपाल में अंतिम संस्कार करने मजबूर ग्रामीण, पूर्व मंत्री रामपाल सिंह के क्षेत्र का मामला, ग्रामीणों में आक्रोश





मौलाना रफीक ने बताया कि शिक्षक को पढ़ाने के लिए रखा था 





पीड़ित बच्चा मंदसौर का रहने वाला है तथा उसके परिजन उसी रात उसे वापस मंदसौर ले गए। नाबालिक बच्चे के साथ बड़ी बर्बरतापूर्वक मारपीट की गई है। मदरसे के एक अन्य मौलाना हाफिज मोहम्मद रफीक ने बताया कि जिस शिक्षक को हमने पढ़ाने के लिए रखा था वह 20 दिन पहले ही आया था। मौलवी को सख्त हिदायत दी गई थी कि वह यहां पर बच्चों को पढ़ाने के दौरान किसी भी प्रकार की मारपीट नहीं करेगा। पर उसने बच्चे के साथ जो मारपीट की है वह पूरी तरह से गलत है। हमने बच्चों के परिजन और लोगों के सामने मौलाना तौफीक को आगे कर दिया था जिसने बच्चों के साथ मारपीट की है। आप चाहो तो इस पर FIR कराओ जो सजा देना चाहो वो दो और साथ ही हमने मदरसे से बच्चे को मारने वाले मौलाना को नौकरी से निकाल भी दिया है।



MP News एमपी न्यूज video viral वीडियो वायरल Madrasa in Ratlam Maulvi thrashes 10-year-old child serious injury marks on waist रतलाम में मदरसा मौलवी ने 10 साल के बच्चे की पिटाई की कमर पर गंभीर चोट के निशान