भोपाल में मोदी करेंगे रोड शो; देश के 10 लाख बूथ कार्यकर्ताओं के साथ करेंगे संवाद, कांग्रेस पर जमकर बरसे प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा

author-image
Jitendra Shrivastava
एडिट
New Update
भोपाल में मोदी करेंगे रोड शो; देश के 10 लाख बूथ कार्यकर्ताओं के साथ करेंगे संवाद, कांग्रेस पर जमकर बरसे प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा

अरुण तिवारी, BHOPAL. प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अमेरिका की ऐतिहासिक यात्रा के बाद 27 जून को उनका पहला दौरा भोपाल का होगा। यहां पार्टी कार्यकर्ता रोड शो के माध्यम से उनका स्वागत करेंगे। जिसकी तैयारियां चल रही हैं। प्रधानमंत्री भोपाल में मेरा बूथ सबसे मजबूत के संकल्प को लेकर देश के10 लाख बूथ कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे। 





पीएम शहडोल रानी दुर्गावती गौरव यात्रा का समापन करेंगे 





इस दौरान प्रधानमंत्री देश के 10 लाख बूथों से डिजिटली जुड़े रहेंगे। यहां से प्रधानमंत्री जी शहडोल जाएंगे। जहां रानी दुर्गावती गौरव यात्रा का समापन करेंगे और आयुष्मान हितग्राहियों को कार्ड का वितरण करेंगे। इससे पहले 26 जून को राष्टीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भोपाल आएंगे। श्री शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री जी और राष्ट्रीय अध्यक्ष के स्वागत के लिए प्रदेश का एक-एक कार्यकर्ता उत्साहित और आतुर है। मध्यप्रदेश की धरती पर उनका भव्य और ऐतिहासिक स्वागत किया जाएगा।





कांग्रेस के पोस्टरों से नहीं छुपेगा प्रदेश का विकासः वीडी





2003 से पहले मध्यप्रदेश दुरावस्था का शिकार और बीमारू राज्य था। भ्रष्टाचार का बोलबाला था और सड़क, बिजली, पानी के लिए जनता तरस रही थी। शिवराजसिंह चौहान के नेतृत्व वाली बीजेपी सरकार ने प्रदेश को उस स्थिति से निकाल कर विकसित प्रदेश बनाया। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के अपने ही लोगों ने जिस तरह से उनके भ्रष्टाचार का कच्चा चिट्ठा खोला है, उससे बौखलाई कांग्रेस शिवराजसिंह चौहान पर अनर्गल आरोप लगा रही है। लेकिन कांग्रेस अपने इन कुत्सित प्रयासों से न तो अपने भ्रष्टाचार को छिपा सकती है और न ही भाजपा सरकार द्वारा किए गए विकास को झुठला सकती है। कांग्रेस ने अपनी हरकत से प्रदेश में हुए विकास के अपमान का जो प्रयास किया है, उसका जवाब प्रदेश की जनता देगी। यह बात बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने प्रदेश कार्यालय में पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए कही। 





कमलनाथ सरकार के 15 महीनों में हुए भ्रष्टाचार पर बरसे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष 







  • जो 15 महीनों का अवसर कमलनाथजी आपको मिला। मैं ये कहना चाहता हूं कि उन 15 महीनों में भी आपने गरीब के हक और अधिकार को छीना। 



  • प्रदीप कक्कड़ और मिगलानी के यहां छापों के दौरान 281 करोड़ रु. नगद पकड़े गए थे। कौन थे ये लोग, कहां से आया था ये पैसा। 


  • जो करप्टनाथ शब्द का प्रयोग जिसने भी किया। आपके मित्रों ने किया जिसने भी किया। आम समाज के किसी व्यक्ति ने किया तो वो गलत नहीं किया। कमलनाथ जी मध्यप्रदेश इसका जवाब पूछ रहा है।


  • आपके नेता चाहें गोविंद सिंह रहे हों। आपके नेता जो उस समय के केबिनेट मंत्री थे। उन सभी ने ये आरोप लगाया था कि सरकार भ्रष्टाचार में आकंठ डूब गई है।


  • कमलनाथजी आपसे पूछना चाहता हूं कि आपके नेताओं ने जो आरोप लगाए हैं। आपकी सरकार के दौरान 7 बांध और नहर परियोजना के काम शुरू होने से पहले 877 करोड़ रु. का भुगतान कर दिया गया। 


  • ई टेंडर घोटाले की आरोपी कंपनी को 244 करोड़ रु. का भुगतान किया गया। जनसंपर्क विभाग से तो 131 करोड़ रु. का भुगतान हुआ।






  • यह खबर भी पढ़ें





    इंदौर में केंद्रीय मंत्री ईरानी के आने से पहले लगे महंगाई डायन के पोस्टर, रसोई गैस के दाम को लेकर कांग्रेस ने पूछा अब चुप क्यों





    कमलनाथ के पोस्टर कांग्रेस की खींचतान का परिणाम





    प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने कहा कि हाल ही में शहर में कुछ ऐसे पोस्टर लगे थे, जिनमें प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ को करप्शननाथ बताया गया था और पोस्टर को स्कैन करने पर उनके भ्रष्टाचार का कच्चा-चिट्ठा सामने आ जाता था। कांग्रेस इस पोस्टर से बौखला गई है, लेकिन उसे इस घटना के बारे में गंभीरता से विचार करना चाहिए। यह सोचना चाहिए कि इस घटना के बारे में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजयसिंह या नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह की कोई प्रतिक्रिया क्यों नहीं आई? कांग्रेस को यह विचार करना चाहिए कि कहीं यह पार्टी में चल रहे अंतर्द्वंद और नेताओं के बेटों के बीच चल रही लड़ाई का परिणाम तो नहीं है? 





    विरासत के साथ विकास पर विश्वास करती है भाजपा





    प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने कहा कि आज का दिन मध्यप्रदेश और पूरे देश के लिए बड़ा महत्वपूर्ण दिन है। भारतीय इतिहास में आज ही के दिन रानी दुर्गावती का बलिदान हुआ था। श्री शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी कहते हैं कि देश का चहुंमुखी विकास करेंगे, लेकिन विकास के साथ ही अपनी विरासत को भी संजोकर रखेंगे। श्री शर्मा ने रानी दुर्गावती को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी की यही सोच उसके निर्णयों में भी परिलक्षित होती है। मध्यप्रदेश में हमारी सरकार ने ऐसे जनजातीय क्रांतिवीरों, योद्धाओं और महानायकों की स्मृतियों को संजोने के लिए कदम उठाए हैं, जिनका देश की आजादी व भारतीय इतिहास में बड़ा योगदान रहा है। इसी को देखते हुए जनजातीय गौरव दिवस मनाने की शुरूआत की गई।



    भोपाल में मोदी करेंगे रोड शो VD Sharma lashed out at Congress MP News Modi will hold dialogue 10 lakh booth workers of the country Modi will do road show in Bhopal कांग्रेस पर बरसे वीडी शर्मा एमपी न्यूज मोदी करेंगे संवाद देश के 10 लाख बूथ कार्यकर्ता