मध्यप्रदेश बीजेपी ने 50 करोड़ और केबिनेट मंत्री बनाने का दिया था लालच, कांग्रेस विधायक का सनसनीखेज खुलासा

author-image
Jitendra Shrivastava
एडिट
New Update
मध्यप्रदेश बीजेपी ने 50 करोड़ और केबिनेट मंत्री बनाने का दिया था लालच, कांग्रेस विधायक का सनसनीखेज खुलासा

शंकर राय, BETUL. बैतूल में आज कांग्रेसियों ने भाजपा की सरकार के भ्रष्टाचार के खिलाफ गांधी चौक पर धरना प्रदर्शन का आयोजन किया था। अपने भाषण के दौरान मंच से ही घोड़ाडोंगरी के कांग्रेसी विधायक ब्रम्हा भलावी ने भाजपा पर 2018 में उनको खरीदने के आरोप लगा दिए। 





नाथ साहब ने मुझ छोटे कार्यकर्ता को टिकट दिया है मैं यह नहीं करूंगा





इन आरोपों को लेकर जब उनसे पूछा गया तो विधायक भलावी ने बताया की मेरी जीत के बाद 31 दिसम्बर 2018 को भाजपा के कुछ नेता मेरे घर पर आए थे और बोले कि कमाई करने और मालामाल होने का समय है। आप बीजेपी ज्वाइन कर लो हम आपको 50 करोड़ देंगे, केबिनेट मंत्री भी बनाएंगे। इंदौर भोपाल में फ्लैट खरीद कर देंगे। जिस पर मैंने जवाब दिया कि नाथ साहब ने मुझ छोटे से कार्यकर्ता को टिकट दिया है। यह काम मैं नहीं करूंगा। 





उन्हें मैं नहीं जानता था मैं नया विधायक थाः भलावी





वे लोग अमित शाह और मोदी जी से भी बात कराने फोन लगाए थे। वे कौन थे उन्हें मैं नहीं जानता था मैं नया विधायक था। मैं बीजेपी ज्वाइन ही नहीं करता तो बात करके क्या करता। टवेरा गाड़ी से आए थे। एक ने परिचय दिया था कन्हैया ढोलेकर पूर्व विधायक हूं आमला से। कांग्रेस विधायक के इस खुलासे के बाद बीजेपी पर एक और आरोप लग गया है। इस आरोप से एक ओर कमलनाथ सरकार के दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया सहित बीजेपी में गए कांग्रेसी विधायकों के मामले की याद ताजा कर दी है।





इस खुलासे के बाद भाजपा पर एक और आरोप लग गया है





कांग्रेस विधायक के इस खुलासे के बाद भाजपा पर एक और आरोप लग गया है। इस आरोप से एक ओर कमलनाथ सरकार के दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया सहित भाजपा में गए कांग्रेसी विधायकों के मामले की यादें ताजा कर दी है। अब इस आरोप पर बीजेपी का क्या पलटवार आता है यह देखने वाली बात होगी।



MP News एमपी न्यूज Madhya Pradesh BJP मध्यप्रदेश बीजेपी Congress MLA कांग्रेस विधायक Bramha Bhalavi disclosed BJP had given greed to make 50 crore more cabinet ministers ब्रम्हा भलावी का खुलासा बीजेपी ने 50 करोड़ और केबिनेट मंत्री बनाने का दिया था लालच