इंदौर कलेक्टोरेट में अब सहायक खनिज अधिकारी और वाहन चालक पर गड़बड़ियों के चलते कार्रवाई, निर्वाचन में किया अटैच

author-image
Jitendra Shrivastava
New Update
इंदौर कलेक्टोरेट में अब सहायक खनिज अधिकारी और वाहन चालक पर गड़बड़ियों के चलते कार्रवाई, निर्वाचन में किया अटैच

संजय गुप्ता. INDORE. इंदौर कलेक्टर पद संभालने के बाद आशीष सिंह की अनियमितताओं और गड़बड़ी करने वालों पर सख्ती जारी है। ताजा कार्रवाई खनिज विभाग के सहायक खनिज अधिकारी चेनसिंह डामोर और वाहन चालक मुकेश बड़ोदिया पर की गई है। डामोर को मूल विभाग से हटाकर निर्वाचन कार्यालय में अटैच कर दिया गया है। वहीं बडोदिया को खनिज शाखा से हटाकर महू एसडीएम के ऑफिस में अटैच किया गया है। डामोर का प्रभार जयदेव नामदेव को दिया गया है।

वाहन छोड़ने को लेकर थी शिकायतें

जानकारी के अनुसार कलेक्टर के पास इस तरह की शिकायतें पहुंच रही थी कि डामोर द्वारा वाहनों को पकड़ने और छोड़ने का काम किया जा रहा है। इससे राजस्व का नुकसान हो रहा है। उनके द्वारा बिना रायल्टी के निकलने वाले अवैध खनिज परिवहन के वाहनों पर नियमानुसार कार्रवाई नहीं की जा रही है। इन शिकायतों का कलेक्टर ने परीक्षण कराया और इसके बाद उन्हें अटैच करने के आदेश दे दिए गए।

एक के बाद एक कार्रवाई कर रहे सिंह

कलेक्टर सिंह ने पद संभालने के बाद नकल शाखा, तहसील कार्यालाय कॉलोनी सेल के बाद अब खनिज विभाग में कार्रवाई की है। नकल शाखा की एक महिला कर्मचारी के वीडियो के बाद उन्हें हटाया गया तो वहीं एक बाबू को भी राजस्व नुकसान के चलते हटाया गया। वहीं नायब तहसीलदार और तहसीलदारों को नोटिस जारी किए गए। फिर कॉलोनी सेल में भी कार्रवाई की गई। इसके बाद खनिज विभाग में कार्रवाई की गई है।

MP News खनिज अधिकारी को निर्वाचन में किया अटैच इंदौर सहायक खनिज अधिकारी पर कार्रवाई इंदौर सहायक खनिज अधिकारी Mineral Officer attached for election Indore Assistant Mineral Officer Action against Indore Collectorate एमपी न्यूज इंदौर कलेक्टोरेट