मध्यप्रदेश में कल से काम नहीं करेंगे परिवहन विभाग के अधिकारी और कर्मचारी, 5 जून से अनिश्चितकालीन हड़ताल 

author-image
Jitendra Shrivastava
एडिट
New Update
मध्यप्रदेश में कल से काम नहीं करेंगे परिवहन विभाग के अधिकारी और कर्मचारी, 5 जून से अनिश्चितकालीन हड़ताल 

BHOPAL. मध्यप्रदेश में सरकारी कर्मचारी कई मुद्दों को लेकर सरकार से नाखुश है। सरकार के विभिन्न विभाग के अधिकारी-कर्मचारी अपनी मांगों को लेकर सरकार के खिलाफ हल्ला बोलते रहते हैं। अब इसी कड़ी में परिवहन विभाग के अधिकारी और कर्मचारी ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।





5 जून से अनिश्चकालीन हड़ताल की घोषणा





publive-image





जानकारी के अनुसार कल से परिवहन विभाग के अधिकारी और कर्मचारी काम नहीं करेंगे। परिवहन विभाग के अधिकारी और कर्मचारियों ने बैठक कर यह फैसला लिया है। बैठक में 5 जून से अनिश्चकालीन हड़ताल की घोषणा की है। विभागी अधिकारी और कर्मचारी 7 सूत्रीय मांगे पूरी न होने से नाराज है। कर्मचारियों का आरोप है कि सालों से लंबित मांग पर कोई सुनवाई नहीं हुई है। 





ये हैं प्रमुख मांगे





जिला परिवहन कार्यालय अनूपपुर में की गई कार्रवाई को तत्काल वापस लिया जाए। परिवहन विभाग के अधिकारियों के वेतन विसंगति और केडर रिव्यू किया जाए। यात्री बस दुर्घटना होने पर आरटीओ को उत्तरदायी ना माने आदि मांग शामिल है।



MP News Madhya Pradesh मध्यप्रदेश एमपी न्यूज transport department परिवहन विभाग officers and employees on strike indefinite strike from June 5 अधिकारी कर्मचारी हड़ताल पर 5 जून से अनिश्चितकालीन हड़ताल