ग्वालियर में पुष्कर सिंह धामी ने सांप, बिच्छू और नेवले से की विपक्ष की तुलना, बोले- एमपी में बनेगी बीजेपी की सरकार

author-image
Jitendra Shrivastava
एडिट
New Update
ग्वालियर में पुष्कर सिंह धामी ने सांप, बिच्छू और नेवले से की विपक्ष की तुलना, बोले- एमपी में बनेगी बीजेपी की सरकार

जितेंद्र सिंह, GWALIOR. उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी शादी समारोह में शामिल होने ग्वालियर पहुंचे। बोले, मध्य प्रदेश से मेरा बहुत पुराना नाता है। मेरे बचपन की शिक्षा दीक्षा मध्यप्रदेश में हुई है। मध्य प्रदेश मेरे लिए नया नहीं है। उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने शिवराज सरकार के कामकाज की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा मध्य प्रदेश बीमारू राज्य से विकासशील राज्य बना। हिंदुस्तान के अग्रणी राज्यों में मध्यप्रदेश का स्थान है। मध्य प्रदेश में BJP की  सरकार बनेगी। उत्तराखंड के सीएम पुष्कर धामी ने विपक्षी एकता पर सवाल खड़े किए। CM पुष्कर धामी ने विपक्ष की तुलना, सांप, बिच्छू नेवला, केकड़े से की।  सीएम धामी ने कहा जिस तरह बरसात के भय से  सांप, बिच्छू, नेवला केकड़ा एक हो जाते हैं, ऐसा ही विपक्ष है। मोदी जी के डर से विपक्ष में एका दिखाई दे रही है। 





एमपी में बीजेपी की सरकार बनेगीः धामी





उत्तराखंड के सीएम पुष्कर धामी ने विपक्षी एकता पर खड़े सवाल किए। उन्होंने विपक्ष की तुलना सांप, बिच्छू, नेवला, केकड़े से की। सीएम धामी ने कहा जिस तरह बरसात के भय से सांप, बिच्छू, नेवला, केकड़े एक हो जाते हैं, ऐसी ही विपक्ष है। मोदी जी के डर से विपक्ष में एका दिखाई दे रही है।





मध्यप्रदेश से मेरा बहुत पुराना नाता रहा है





सीएम धामी ने कहा कि मध्यप्रदेश से मेरा बहुत पुराना नाता रहा है। मेरी बचपन प्रारंभिक शिक्षा एमपी में ही हुई है। मेरे लिए एमपी नया नहीं है। प्रदेश में लगातार बीजेपी की सरकार बहुत सारे विकास के काम कर रही है। एक समय था जब हम देखते थे कि एमपी को बीमारू राज्य की श्रेणी में रखा जाता था। आज प्रदेश तेजी से विकास कर रहा है और हिंदुस्तान के अग्रणी राज्यों में प्रदेश का स्थान है। प्रदेश तेजी से आगे बढ़ा है, इसलिए यहां पर बीजेपी की सरकार बनेगी। 2024 में भी बीजेपी की सरकार बनेगी इसमें प्रदेश का भी बड़ा योगदान रहेगा।





यह खबर भी पढ़ें





ग्वालियर में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था, अमित शाह और राजनाथ समेत कई राज्यों के CM और राज्यपाल का आगमन, 100 से ज्यादा VIP आमंत्रित





भारत की अर्थव्यवस्था तेजी से बढ़ी रही आगे





विदेश में भारत और यहां की डेमोक्रेसी पर राहुल गांधी के सवाल खड़े करने पर सीएम धामी ने कहा पूरी दुनिया के अंदर जो भारत की अर्थव्यवस्था है वह तेजी से आगे बढ़ी है। जहां 11 नंबर था वह पांचवें नंबर की अर्थव्यवस्था हो गई है। कोरोना वायरस महामारी में दुनिया का सबसे बड़ा वैक्सीनेशन यही हुआ। कितनी बड़ी मात्रा में लोगों दो टाइम का भोजन मिला है। किसी को भूखे पेट ना सोना पड़े गरीब कल्याण में हमने 80 करोड़ लोगों को दो टाइम का भोजन देने का काम कर रही है। दुनिया के लोगों को भी वैक्सीन देने का काम भारत की सरकार ने किया है। भारतीय अर्थव्यवस्था के बढ़ रही है। मुझे लगता है पूरी देश दुनिया देख रही है। विपक्षी के खेमे से कुछ नहीं हो रहा है।



MP News Uttarakhand Chief Minister Pushkar Singh Dhami in Gwalior comparison of opposition with snake scorpion and mongoose BJP government will be formed in MP ग्वालियर में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी सांप बिच्छू और नेवले से की विपक्ष की तुलना एमपी में बनेगी बीजेपी की सरकार