Advertisment

राजस्थान में गफलत में गलत आदेश, धनराज मीडिया नहीं सोशल मीडिया सलाहकार

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के मीडिया सलाहकार की नियुक्ति को लेकर सरकार के कार्मिक विभाग की ओर से आज एक गलत आदेश जारी हो गया। हालांकि बाद में एक संशोधित आदेश जारी कर इसे ठीक कर दिया। धनराज सोलंकी को मीडिया नहीं सोशल मीडिया सलाहकार बनाया गया है।

author-image
Rahul Garhwal
New Update
dhanraj solanki

सीएम भजनलाल शर्मा और धनराज सोलंकी

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मनीष गोधा, JAIPUR. राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा (CM Bhajanlal Sharma) के मीडिया सलाहकार की नियुक्ति को लेकर सरकार के कार्मिक विभाग की ओर से आज एक गलत आदेश जारी हो गया। हालांकि बाद में एक संशोधित आदेश जारी कर इसे ठीक कर दिया गया।

Advertisment

order

धनराज मीडिया नहीं सोशल मीडिया सलाहकार

राजस्थान के कार्मिक विभाग की ओर से राजस्थान बीजेपी के आईटी प्रकोष्ठ के संयोजक धनराज सोलंकी (Dhanraj Solanki) को मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का मीडिया सलाहकार नियुक्त किए जाने का आदेश जारी किया गया था। ये आदेश सभी जगह वायरल भी हो गया। इस नियुक्ति को लेकर सभी जगह आश्चर्य व्यक्त किया जा रहा था क्योंकि धनराज सोलंकी मीडिया से कभी जुड़े नहीं रहे हैं, लेकिन क्योंकि बीजेपी में इन दिनों चौंकाने वाले फैसले सामने आते रहे हैं, इसलिए इस आदेश को भी उसी रूप में लिया गया।

Advertisment

राजस्थान का अंतरिम बजट: नहीं मिली पेट्रोल-डीजल की कीमतों में राहत

कार्मिक विभाग ने जारी किया संशोधित आदेश

order two

कार्मिक विभाग की ओर से ही एक संशोधित आदेश जारी किया गया, जिसमें बताया गया कि धनराज सोलंकी की नियुक्ति सोशल मीडिया विशेष अधिकारी के रूप में की गई है। यानी धनराज सोलंकी भजनलाल शर्मा के मीडिया सलाहकार नहीं होंगे बल्कि उनका सोशल मीडिया का काम देखेंगे। मीडिया सलाहकार कौन होंगे ये भी स्पष्ट नहीं है। फिलहाल ये काम राजस्थान बीजेपी के मीडिया प्रभारी रह चुके आनंद शर्मा देख रहे हैं। हालांकि इसका कोई औपचारिक आदेश जारी नहीं हुआ है।

CM Bhajanlal Sharma मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा Dhanraj Solanki Dhanraj Solanki Social Media Consultant धनराज सोलंकी धनराज सोलंकी सोशल मीडिया सलाहकार
Advertisment
Advertisment