रतलाम में रिटायर्ड रेलवे अफसर ने नशे में पत्नी को चाकू मारा, मौत; गुटखे के लिए रुपए नहीं दिए तो हमला कर दिया

author-image
Jitendra Shrivastava
एडिट
New Update
रतलाम में रिटायर्ड रेलवे अफसर ने नशे में पत्नी को चाकू मारा, मौत; गुटखे के लिए रुपए नहीं दिए तो हमला कर दिया

RATLAM. रतलाम में रिटायर्ड रेलवे अफसर को पत्नी ने गुटखा के लिए रुपए नहीं दिए तो उसने चाकू से हमला कर दिया। पत्नी की मौत हो गई। हत्या करने के बाद आरोपी ने अपने कपड़े बदले और चैन से सो गया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।





राजकुमार ने किचन से चाकू उठाया और मधु के सीने में मार दिया





औद्योगिक क्षेत्र थाना टीआई राजेंद्र वर्मा ने बताया कि सुरभि परिसर में रहने वाले रिटायर्ड सीनियर ट्रैफिक कंट्रोलर राजकुमार मांझी (67) और पत्नी मधु मांझी (62) के बीच शुक्रवार शाम करीब 5 बजे विवाद हो गया था। नशे में राजकुमार ने पत्नी से गुटखा खाने के लिए रुपए मांगे। मधु ने नहीं दिए तो राजकुमार ने किचन से चाकू उठाया और मधु के सीने में मार दिया। मधु गंभीर रूप से घायल हो गई। इस दौरान घर पर राजकुमार का बेटा कमलेश (40) भी मौजूद था। वह मां को लेकर रेलवे अस्पताल पहुंचा। जहां डॉक्टर ने मधु को मृत बता दिया। शनिवार 1 जुलाई की सुबह पोस्टमॉर्टम होने के बाद पुलिस ने परिजन को शव सौंप दिया।





बेटा बोला- पिता के हाथ से चाकू छीनने में मां को लग गया





कमलेश ने बताया, 'पिता शराब पीने के आदी हैं। शुक्रवार को भी वे शराब पीकर शिखा बार के पास बैठे थे। जहां से मैं उन्हें घर लेकर आया और सुला दिया। शाम को वे उठे तो मां से गुटखा के लिए रुपए मांगे और बाहर जाने की जिद करने लगे। मां ने उन्हें रोका तो गुस्सा हो गए। किचन में रखा चाकू उठाकर चलाने लगे। पिता के हाथ से चाकू छीनने की कोशिश में मां को लग गया।' कमलेश ने बताया कि कुछ समय पहले मनोचिकित्सक से पिता का उपचार भी करवाया था।





यह खबर भी पढ़ें





जबलपुर में सजा से बचने 19 सालों से बना हुआ था पागल, दिन-दहाड़े मारी थी गोली, जानें अब कोर्ट ने क्या सुनाया फैसला





गुस्सैल राजकुमार 7 साल पहले रिटायर हुआ था





पड़ोसियों का कहना है कि राजकुमार गुस्सैल प्रवृत्ति का है। अक्सर शराब के नशे में रहता है। वह रेलवे में सीनियर ट्रैफिक कंट्रोलर के पद से 7 साल पहले रिटायर हुआ था। चीख-पुकार सुनकर वे लोग मौके पर पहुंचे। मधु को अस्पताल ले जाने में कमलेश की मदद की। आरोपी के तीन बच्चे हैं। दो बेटियों की शादी हो गई है। एक बेटा कमलेश अविवाहित है।



MP News एमपी न्यूज Ratlam रतलाम retired railway officer stabbed his wife to death in a drunken state attacked if he did not give money for gutkha रिटायर्ड रेलवे अफसर नशे में पत्नी को चाकू मारा मौत गुटखे के लिए रुपए नहीं दिए तो हमला किया