भोपाल महापंचायत से लौट रहे सचिवों की स्कार्पियो और कार, बस से टकराई, दो की मौत, बस भी पलटी

author-image
Jitendra Shrivastava
एडिट
New Update
भोपाल महापंचायत से लौट रहे सचिवों की स्कार्पियो और कार, बस से टकराई, दो की मौत, बस भी पलटी

BHOPAL. बैतूल जिले के आमला पंचायत के दो लोगों की सड़क हादसे में मौत हो गई है। सीहोर में रेहटी थाना क्षेत्र के मालीबाया के पास स्कॉर्पियो, कार और चार्टर्ड बस की टक्कर हो गई। इस हादसे में स्कॉर्पियो में सवार दो लोगों की मौत हो गई। 





ड्राइवर सहित दो लोगों की मौत





प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान चिंदूराव खातरकर और दीना गावड़े आमला बैतूल के रूप में हुई है। वहीं, 12 लोग घायल हो गए हैं। मरने वालों में स्कॉर्पियो का ड्राइवर भी शामिल है। तीन लोगों को गंभीर हालत में भोपाल रेफर किया गया है बाकी को रेहटी अस्पताल ले जाया गया है। स्कार्पियो में बैतूल जिले के आमला जनपद क्षेत्र की ग्राम पंचायतों के सचिव सवार थे और वे भोपाल में आयोजित महापंचायत में शामिल होने के लिए जा रहे थे। रेहटी थाना प्रभारी गोपिंद्र सिंह राजपूत के मुताबिक बस भोपाल से बैतूल की ओर जा रही थी। भोपाल-बुधनी मार्ग पर जाम लगने से बस भोपाल से रेहटी होते हुए जा रही थी। रेहटी के सगोनिया टर्न पर बस सामने से आ रही स्कॉर्पियो से टकरा गई। इससे बस पलट गई। वहीं, स्कॉर्पियो के पीछे अन्य कार भी चपेट में आई है।





दोनों मृतक बैतूल के रहने वाले हैं





बस भोपाल से बैतूल की ओर जाने वाली थी, लेकिन भोपाल-बुधनी मार्ग में जाम होने से बस भोपाल से रेहटी होते हुए जा रही थी। रेहटी के सगोनिया टर्न पर बस सामने से आ रही स्कॉर्पियो से टकरा गई। इससे बस पलट गई। वहीं, स्कॉर्पियो के पीछे अन्य कार भी चपेट में आ गई। दोनों मृतक बैतूल के रहने वाले है। हादसे में देवगांव के रहने वाले चंदूराव खातरकर और लालावाड़ी निवासी दीना गावड़े शामिल हैं।



MP News एमपी न्यूज भोपाल Bhopal Secretary returning from Mahapanchayat collided with Scorpio and car-bus two died महापंचायत से लौट रहे थे सचिव स्कार्पियो और कार-बस से टकराई दो की मौत