जयपुर में एक ही तहसील से 100 थानेदारों का चयन, विधानसभा में बोल रहे विधायक पूनिया का वीडियो वायरल 

author-image
Jitendra Shrivastava
एडिट
New Update
जयपुर में एक ही तहसील से 100 थानेदारों का चयन, विधानसभा में बोल रहे विधायक पूनिया का वीडियो वायरल 

JAIPUR. राजस्थान में भर्ती परीक्षाओं में विवादों का सिलसिला थम नहीं रहा है। नया विवाद पुलिस निरीक्षक यानी सब इंस्पेक्टर भर्ती का है। इस बारे में माकपा के विधायक बलवान पूनिया का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो कह रहे हैं कि एक ही गांव से 100 थानेदार चयनित हो गए हैं। हमें इस गांव की मिट्टी पूरे प्रदेश में भेजनी चाहिए और गांव का दौरा भी करना चाहिए।







— Arvind Chotia (@arvindchotia) July 22, 2023





850 पदों के लिए हुई भर्ती की चयन सूची जारी की है





दरअसल हाल में राजस्थान लोक सेवा आयोग ने सब इंस्पेक्टर के 850 पदों के लिए हुई भर्ती की चयन सूची जारी की है। इस सूची के बारे में चर्चा है कि इसमें 200 नाम जालौर जिले के और सौ नाम इसी जिले की सांचौर तहसील के हैं। हालांकि, सूची में चयनित नामों के आगे जिले नहीं लिखे हुए हैं इसलिए निश्चित रूप से नहीं कहा जा सकता कि यह सही है या नहीं, लेकिन इसे लेकर चर्चा जरूर है। 





यह खबर भी पढ़ें





मणिपुर में महिलाओं के अपमान से देश की दुनियाभर में बेइज्जती हुई, सीएम गहलोत ने पीएम के बयान पर जताई घोर आपत्ति





राजस्थान लोक सेवा आयोग का स्पष्टीकरण नहीं आया सामने 





शुक्रवार को विधानसभा में पेपर लीक के लिए उम्र कैद की सजा वाले कानून पर चर्चा के दौरान बलवान पूनिया के अलावा कुछ और विधायकों ने भी यह मामला उठाया था। इस बारे में अभी तक राजस्थान लोक सेवा आयोग का भी स्पष्टीकरण सामने नहीं आया है। गौरतलब है कि सांचौर सरकार के श्रम मंत्री सुखराम विश्नोई का विधानसभा क्षेत्र है और पेपर लीक के मामलों के लिए पिछले दिनों चर्चा में आया था जब वरिष्ठ शिक्षक परीक्षा के पेपर लीक मामले में पकड़े गए आरोपी जालौर के ही निकले थे।



Jaipur जयपुर MLA Poonia speaking in the assembly selection of 100 Thanedars from one tehsil video viral विधानसभा में बोलते विधायक पूनिया एक तहसील से 100 थानेदारों का चयन वीडियो वायरल