छतरपुर में किडनैप हुए युवक को छुड़ाने गई पुलिस टीम पर पथराव; ईंट, गुम्मा और पत्थरों से आरोपियों ने किया हमला

author-image
Jitendra Shrivastava
एडिट
New Update
छतरपुर में किडनैप हुए युवक को छुड़ाने गई पुलिस टीम पर पथराव; ईंट, गुम्मा और पत्थरों से आरोपियों ने किया हमला

CHHATARPUR. छतरपुर के सिंहपुर में एक किडनेप हुए युवक को छुड़ाने गई गड़ी मलहरा थाने की पुलिस टीम पर बदमाशों ने हमला कर दिया। आरोपियों के पुलिस पर ईंट, गुम्मा और पत्थरों से किए हमले में टीआई सहित तीन पुलिस कर्मी घायल हो गए। इस घटना के बाद पुलिस ने 21 आरोपियों पर शासकीय कार्य मे बाधा डालने मारपीट और गाली गलौच करने का मामला दर्ज कर लिया है। इसके साथ ही 5 आरोपियों पर अपहरण का मामला भी दर्ज किया है। देर रात पुलिस बल ने किडनेप हुए युवक को छुड़ा लिया। 





टीआई सहित कई पुलिसकर्मी हुए घायल





आरोपियों के हमले में टीआई समेत अन्य पुलिसकर्मियों के घायल हो गए। इसके बाद जब पुलिस बल गांव पहुंचा तो पुलिस पर हमला करने वाले आरोपी किडनेप हुए युवक को छोड़कर मौके से भाग निकले। पुलिस ने इस मामले में पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर इनके खिलाफ अपहरण का केस दर्ज कर कर लिया है। साथ ही, पुलिस टीम पर हमला करने वाले 21 आरोपियों के खिलाफ थाना गढ़ीमलहरा में शासकीय कार्य में बाधा डालने के साथ-साथ अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है। अभी सभी हमलावर फरार हैं। पुलिस रात से ही आरोपियों के पकड़ने के लिए जगह-जगह छापामारी कर रही है।





किडनेप हुए युवक की पत्नी ने की थी पुलिस को शिकायत 





ग्राम टिकरा की निवासी बुधिया बाई कुशवाह ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। बुधिया ने अपनी शिकायत में कहा था कि सिंहपुर में रहने वाले दीपू उर्फ दीपक पुत्र जंगबहादुर राजपूत ने अपने 4 साथियों के साथ मिलकर अपहरण कर लिया है। साथ ही बुधिया ने कहा था कि, उसके पति को बंधकर बनाकर मारपीट की जा रही है। बुधिया बाई की इस शिकायत पर गढ़ीमलहरा पुलिस केस दर्ज कर युवक की तलाश में आरोपी के गांव पहुंची थी।





यह खबर भी पढ़ें





जबलपुर में आयुध निर्माणी खमरिया में हुआ औचक तलाशी अभियान, प्रतिबंध के बावजूद कई अधिकारी-कर्मचारियों से बरामद हुए स्मार्टफोन





महिलाओं ने भी किया पुलिस पर पथराव





किडनेप हुए युवक की पत्नी बुधिया बाई की शिकायत पर पुलिस किडनेप हुए किशोरी कुशवाह को तलाश करते हुए आरोपी दीपक के ननिहाल ग्राम गौर पहुंची। यहां पुलिस को किशोरी कुशवाह मिल भी गया। जब पुलिस किशोरी कुशवाह को आरोपियों से छुड़ाकर ले जाने लगी तो आरोपी दीपक राजपूत, मुल्ली राजपूत, राजू उर्फ राजबहादुर राजपूत, महेश राजपूत, राममिलन मिश्रा समेत अन्य डेढ़ दर्जन महिला-पुरुषों ने पुलिस को रोकने का प्रयास किया, लेकिन जब पुलिस युवक को ले जाने पर अड़ गई तो आरोपियों ने पुलिस टीम पर पथराव कर दिया।



MP News एमपी न्यूज Chhatarpur छतरपुर stone pelting on the police team police had gone to rescue the kidnapped youth attacked the police with bricks and stones पुलिस टीम पर पथराव किडनैप युवक को छुड़ाने गई थी पुलिस ईंट पत्थरों से पुलिस पर हमला