अंबिकापुर के राजीव भवन में हुई चोरी तो बीजेपी का रात्रि गश्त, कांग्रेस भवन के सामने पहरेदारी करते दिखे बीजेपी नेता

author-image
Shivam Dubey
एडिट
New Update
अंबिकापुर के राजीव भवन में हुई चोरी तो बीजेपी का रात्रि गश्त, कांग्रेस भवन के सामने पहरेदारी करते दिखे बीजेपी नेता







Surguja. छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में बीजेपी नेताओं ने कांग्रेस भवन के लिए पहरेदारी की है। ये इसलिए क्यों कि हालही में अंबिकापुर के कांग्रेस भवन में चोरी का मामला सामने आया था। जिसके बाद भाजयुमो ने अनोखा प्रदर्शन करते हुए पहले कांग्रेस भवन के सामने रात्रि गश्त करते दिखे फिर वहीं पहरेदारी करते भी दिखे हैं। भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस भवन के सामने जमकर नारेबाजी की है। लेकिन ये नारेबाजी राजनीतिक नहीं बल्कि चोरों से सावधान रहने के लिए की गई। इसके बाद भाजयुमो कार्यकर्ताओं कानून व्यवस्था को लेकर सरकार पर तीखा हमला भी बोला है। 







बीजेपी नेता ने कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल





अंबिकापुर में बीती रात (28 जुलाई) भाजयुमो का अनोखा विरोध प्रदर्शन देखने को मिला। दरअसल बीते दिनों शहर के घड़ी चौक स्थित कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन में हुई चोरी को लेकर भाजयुमो ने विरोध प्रदर्शन किया। विरोध प्रदर्शन के दौरान भाजयुमो कार्यकर्ता लाठी डंडा से लैस होकर राजीव भवन कार्यालय का पहरेदारी करते नजर आए। वहीं भाजयुमो कार्यकर्तओं ने जागते रोह का नारा लगाया। बीजेपी जिला अध्यक्ष विश्वविजय सिंह तोमर ने शहर की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार में अपराध का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है। आए दिन शहर में सिलसिलेवार ढंग से चोरी हो रही है। यही नहीं अब शातिर चोर कांग्रेस कार्यालय को भी अपना निशाना बना रहे हैं। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि शहर में कानून व्यवस्था पूरी तगर से चरमराई हुई है।







दो दिन पहले 27 जुलाई को कांग्रेस कार्यालय में अज्ञात चोर बाथरूम के रोशनदान से घुसे और राजीव भवन से कई सामान लेकर फरार हो गए। राजीव भवन अम्बिकापुर के घड़ी चौक के पास स्थित है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 



 



रायपुर न्यूज Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज Surguja News सरगुजा न्यूज BJP leaders guarding in front of Congress Bhavan Vishwajeet Singh Ambikapur कांग्रेस भवन के सामने पहरा दे रहे भाजपा नेता विश्वजीत सिंह अंबिकापुर