सरगुजा में पति की डंडों से पीटकर की हत्या और फिर हत्यारे ने रोती पत्नी से रेप किया, गिरफ़्तार 

author-image
Yagyawalkya Mishra
एडिट
New Update
सरगुजा में पति की डंडों से पीटकर की हत्या और फिर हत्यारे ने रोती पत्नी से रेप किया, गिरफ़्तार 



Surguja. जिला मुख्यालय अंबिकापुर के मणिपुर ईलाके में एक वारदात ने सभी को स्तब्ध कर दिया है। देर रात युवक ने पति को पीट पीटकर मार डाला, और रोती पत्नी से बलात्कार किया। आरोपी और पीड़ित बेहद गरीब पृष्ठभूमि के हैं। पुलिस ने आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया है। मामला सामने आने के बाद सभी सकते में हैं।





यूँ हुई स्तब्ध करने वाली वारदात





पुलिस के अनुसार घटना 31 जुलाई की क़रीब एक बजे की है। मृतक क्रम साय ( नाम परिवर्तित) अपनी पत्नी अनिता ( नाम परिवर्तित) के साथ मणिपुर में रहता था।क्रमसाय का परिचित कार्तिक कोरवा था। कार्तिक और क्रम साय साथ में कबाड़ बिनने का काम करते थे। कार्तिक ने हालिया दिनों क्रमसाय की पत्नी अनिता को लेकर नशे में कुछ कहा था जिसे लेकर क्रमसाय नाराज था। कल रात कार्तिक मृतक क्रम साय के घर पहुँचा जहां पुरानी बात को लेकर मृतक और कार्तिक के बीच विवाद हो गया। कार्तिक ने डंडों से पीट पीटकर क्रम साय को बेसुध कर दिया, जब पत्नी अनिता रोते हुए उसे छोड़ने का आग्रह कर रही थी तब कार्तिक ने उसे धमकाया और प्राणघातक वार क्रम साय पर किया जिससे क्रमसाय की मौत हो गई। कार्तिक ने उसके बाद रोती क्रमसाय की पत्नी को धमकाया और बलात्कार किया। क्रमसाय की पत्नी अनिता ने पुलिस को दिए बयान में बताया है कि, जब कार्तिक निकल रहा था तो उसने क्रमसाय के मृतप्रायः शरीर पर फिर से डंडे पीटे और लात से मारकर चला गया।





सुबह पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ा





घटना को लेकर जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी कार्तिक को मोहल्ले से ही पकड़ लिया।कार्तिक को लेकर यह अपुष्ट खबरें हैं कि, वह नशे का आदी है। हत्या के बाद पत्नी से बलात्कार के मसले ने सभी को स्तब्ध कर दिया है।



Raipur News रायपुर न्यूज Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज Surguja News सरगुजा न्यूज Husband beaten to death and then the killer raped the crying wife पति की पीट-पीटकर हत्या  फिर हत्यारे ने रोती-बिलखती पत्नी से किया दुष्कर्म