सरगुजा में नाबालिग की पिटाई मामले में पुलिस सख्त, चार आरोपी गिरफ्तार, 14 वर्षीय बच्चे की पिटाई का वीडियो हुआ था वायरल

author-image
Shivam Dubey
एडिट
New Update
सरगुजा में नाबालिग की पिटाई मामले में पुलिस सख्त, चार आरोपी गिरफ्तार, 14 वर्षीय बच्चे की पिटाई का वीडियो हुआ था वायरल



  







नितिन मिश्रा, SURGUJA. सरगुजा में नाबालिक के पिटाई का वीडियो जमकर वायरल हुआ पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों की गिरफ्तारी की है।। दरअसल बुधवार 12 जुलाई को कुछ लोगों ने 14 वर्षीय नाबालिक पर चोरी का आरोप लगाकर उसकी बेतहाशा पिटाई कर दी थी। पुलिस अधीक्षक ने मामले की जांच कर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे। 







क्या मामला है 





मिली जानकारी के मुताबिक मैनपाट के तराई क्षेत्र के पेंट गांव में एक युवक की कुछ लोगों ने बेतहाशा पिटाई की। 14 साल की नाबालिक को लात, घूसों से पीटा गया। बच्चे पर किराना दुकान में चोरी करने का आरोप लगाया गया था। बच्चे की मां जब पहाड़ में कुकड़ी बीनने गई हुई थी तब बच्चा घर में था।  लेकिन जब मां पहाड़ से वापस आई तो बच्चा घर में नहीं मिला। कुछ  देर बाद बच्चे की मां को एक वीडियो मिला। जिसमें कुछ लोग बच्चे  के साथ मारपीट करते दिखाई दिए। वीडियो देखने के बाद मां लीलावती चौहान ने सीतापुर थाना में चार आरोपियों के खिलाफ शिकायत की। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ धारा 342, 294, 323, 34 भा.द.वी का मामला दर्ज किया। 





पुलिस ने आरोपियों को पकड़ा 





मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने चाय आरोपियों की गिरफ्तारी की। जिसमें बालक राम राठिया, ठाकुर प्रसाद प्रधान, सावित्री राठिया, सालिक राम शामिल हैं। चारों लोगों ने मिलकर नाबालिक पर चोरी  का आरोप लगाकर उसकी जमकर पिटाई की थी।  चारों आरोपी सीतापुर के रहने वाले हैं। पुलिस के पास वायरल वीडियो है जिसमें गिरफ्तार  आरोपी मारपीट करते दिख रहें हैं।



रायपुर न्यूज नाबालिग की पिटाई का वायरल वीडियो सरगुजा न्यूज पुलिस ने 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार Minor's beaten viral video Police Arrested 4 accused Raipur News छत्तीसगढ़ न्यूज Surguja News Chhattisgarh News