सरगुजा में 14 वर्षीय बच्चे की चोरी के आरोप में बेतहाशा पिटाई का वीडियो वायरल, एसपी सुनील बोले - सख़्त कार्यवाही होगी

author-image
Shivam Dubey
एडिट
New Update
सरगुजा में 14 वर्षीय बच्चे की चोरी के आरोप में बेतहाशा पिटाई का वीडियो वायरल, एसपी सुनील बोले - सख़्त कार्यवाही होगी



नितिन मिश्रा, SURGUJA. सरगुजा से बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया हैं। यहां कुछ ग्रामीणों ने मिलकर एक बच्चे की बेतहाशा पिटाई कर दी। 14 वर्षीय नाबालिग के पर चोरी का आरोप लगाया गया है। जिसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। सरगुजा पुलिस अधीक्षक सुनील शर्मा ने  द सूत्र से कहा कि आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। 





क्या मामला है 





मिली जानकारी के मुताबिक मैनपाट के तराई क्षेत्र के पेंट गांव में एक युवक की ग्रामीणों ने बेतहाशा पिटाई की है। 14 साल के नाबालिग को लात, घूंसों से पीटा गया है। बच्चे पर किराना दुकान में चोरी करने की नियत से घुसने के शक में पिटाई की गई है। बच्चे के साथ हुई पिटाई का वीडियो वायरल हो गया है। 





बोले एस पी सरगुजा - सख़्त कार्रवाई होगी 





गाँव में हुई इस घटना की जाँच के लिए सीतापुर पुलिस मौक़े पर है। अपुष्ट खबरों के अनुसार बच्चे के माता पिता घटना के बाद से गाँव में नहीं है। पुलिस के अनुसार कल देर शाम 112 को यह सूचना दी गई थी कि, किसी चोर को ग्रामीणों ने पकड़ा है। लेकिन वह बच्चा है और उसकी पिटाई हुई है यह तब पता नहीं था। वायरल वीडियो को लेकर सरगुजा एसपी सुनील शर्मा ने द सूत्र से कहा है कि, सख़्त कार्रवाई होगी।



Raipur News रायपुर न्यूज Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज Surguja News सरगुजा न्यूज Villagers Beat up A Minor Viral Video ग्रामीणों ने नाबालिग को पीटा वायरल वीडियो