अंबिकापुर मेडिकल हॉस्पिटल में सफाई करने के दौरान बाल बाल बची महिला, छत से महिला के सिर पर गिरा मलबा, घायल

author-image
Shivam Dubey
एडिट
New Update
अंबिकापुर मेडिकल हॉस्पिटल में सफाई करने के दौरान बाल बाल बची महिला, छत से महिला के सिर पर गिरा मलबा, घायल







Raipur. अंबिकापुर के मेडिकल कॉलेज अस्पताल में एक बड़ा हादसा होने से टल गया है। जहां फर्श साफ करने के दौरान छत का मलबा महिला सफाई कर्मचारी के ऊपर गिरने से घायल हो गई है। महिला सफाई कर्मचारी का इलाज जारी है। विदित हो कि अंबिकापुर के मेडिकल कॉलेज अस्पताल का भवन दशकों पुराना होने की वजह से आए दिन मरम्मत कार्य होते रहते है।  





भवन पुराना होने की वजह से हादसा?





बताया जा रहा है कि भवन पुराना होने की वजह से कभी भी बड़े हादसों का खतरा बना रहता है। बीती रात महिला सफाई कर्मचारी अंबिकापुर के मेडिकल कॉलेज अस्पताल परिसर की सफाई कर रही थी।  इस दौरान छत का मलबा महिला सफाई कर्मचारी के ऊपर गिरने से महिला घायल हो गई। जिसे अंबिकापुर के मेडिकल कॉलेज अस्पताल में ही भर्ती कराया गया है। जहां महिला कर्मचारी के सर में गंभीर चोटे आई है। वहीं अस्पताल की और कर्मचारियों ने भी बताया कि पुराना भवन होने की वजह से आए दिन इस तरह का खतरा बना रहता है। 





इधर अस्पताल प्रबंधन के द्वारा कहा गया की बरसात के दिनों में इस तरह की समस्या देखने को मिलती है। लेकिन पुराना भवन होने की वजह से अब इसके ऊपर शेड का निर्माण किया जा रहा है।



Raipur News रायपुर न्यूज Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज Surguja News सरगुजा न्यूज Woman narrowly escaped while cleaning the hospital Medical Collage Hospital मेडिकल कोलाज अस्पताल में सफाई करते समय महिला बाल-बाल बची