मोदी राज में सेना हुई ताकतवर, आज हमारी सेना पाकिस्तान में जाकर तिरंगा फहरा सकती है: कैलाश विजयवर्गीय

author-image
Jitendra Shrivastava
एडिट
New Update
मोदी राज में सेना हुई ताकतवर, आज हमारी सेना पाकिस्तान में जाकर तिरंगा फहरा सकती है: कैलाश विजयवर्गीय

आमीन हुसैन, RATLAM. विजयवर्गीय बोले हमारे प्रधानमंत्री ने 2014 के बाद देश की सेना को इतना मजबूत कर दिया है की आज हम सिर्फ 24 घंटे के अंदर पाकिस्तान में जाकर अपना झंडा लहरा सकते हैं ये हमारी ताकत है यह हमारे देश की ताकत है। मंच से बोले हमारे देश में कुछ मुट्ठी भर लोग हैं जिन्हें वंदे मातरम और भारत माता की जय बोलने में उनका धर्म आड़े आता है। 





पीएम मोदी दिवाली मनाते हैं बोलते हैं कि तुम मेरा परिवार हो





कांग्रेस की पूर्व में रहीं केंद्र सरकार को मंच से खूब खरी खोटी सुनाई। बोले- 2014 से पहले हमारे देश के वीर जवानों के पास माइनस 40 डिग्री में पहनने के जूते तक नहीं थे। अब देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी हमारे वीर जवान साथ वहां जाकर जो वीर जवान हमारे लिए हमारी सुरक्षा के लिए दिवाली नहीं मनाते हैं। उनके साथ जाकर हमारे प्रधानमंत्री मोदी जी दिवाली मनाते हैं बोलते हैं कि तुम मेरा परिवार हो।





वंदे मातरम बोलने पर उनका धर्म आड़े आता हैं 





रतलाम के ग्राम तीतरी पहुंचे भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय रतलाम ग्रामीण विधायक दिलीप मकवाना के लिए मंच से अपना संबोधन कर रहे थे तभी केंद्र में रही पूर्व कांग्रेस की सरकार को जमकर आड़े हाथों लिया। वहीं देश में जो लोग भारत माता की जय नहीं बोलते उन पर भी तंज कसते हुए बोले की हमारे देश में कुछ मुट्ठी भर लोग हैं जिन्हें भारत माता की जय बोलना और वंदे मातरम बोलने पर उनका धर्म आड़े आता हैं। दूसरे देश की जय बोलते हैं क्या हम यह बर्दाश्त करेंगे। 





आज जम्मू कश्मीर के गांव-गांव में तिरंगा लहराया जाता है 





कैलाश विजयवर्गीय ने कहा जब जम्मू-कश्मीर में धारा 370 लगी हुई थी तो वहां पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगते थे पाकिस्तान के झंडे लगे हुए थे आईएसआई के झंडे लगे हुए थे तिरंगा लहराना मुश्किल होता था हम भी गए थे वहां पर वहां पर हमें सेना के बीच में तिरंगा लहराना पड़ा था और अब देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं आप ने जनता ने आशीर्वाद दिया और एक झटके के अंदर धारा 370 हटा दी। आज जम्मू कश्मीर के हर गांव-गांव पंचायत पंचायत तिरंगा लहराया जाता है वहां आईएसआई के झंडे गायब पत्थर फेंकने वाले नौजवान गायब अब कोई पत्थर नहीं फेंकता। ये देश को मजबूत बनाना देश के एकता अखंडता को मजबूत बनाना नरेंद्र मोदी जी का नेतृत्व है पर इतना जरूर कहूंगा भारतीय जनता पार्टी ने काम किया है भारतीय जनता पार्टी काम करेगी और जब तक काम करेगी तब तक भारत को विश्व गुरु ना बना देगी। 2047 में जब 100 वर्ष आजादी के पूरे हो जाएंगे तब ये भारत दुनिया का सबसे शक्तिशाली देश होगा ये हमारा संकल्प है।





यह खबर भी पढ़ें





मामाजी पर मंत्री ''भारी'', मिनिस्टर साहब की जमीन होल्ड, काम नहीं आई IPS की हीरोगिरी, एकतरफा प्यार में उलझे साहब





यह हमारी ताकत है यह हमारे देश की ताकत है





वहीं पूर्व कांग्रेस की केंद्र सरकार को आड़े हाथों लेते हुए बोले की 2014 से पहले हमारे देश के वीर जवानों के पास माइनस 40 डिग्री में भी पहनने के जूते तक नहीं थे। आज हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी देश की सेना को इतना सशक्त बना दिया है कि हम 24 घंटे के अंदर पाकिस्तान में अपना झंडा लहरा सकते हैं, यह हमारी ताकत है यह हमारे देश की ताकत है। वहीं मंच से ही शराब की खेती करने वाले मोतीलाल किसान की तारीफ की कैलाश विजयवर्गीय बोले की यह मोतीलाल ने मुझे शराब की खेती करने का बताया कि यह शराब की खेती करना चाहता है तो मैंने उस टाइम सब कुछ ठीक-ठाक करके इसको परमिशन दिलाई थी और आज मोतीलाल अच्छे से



शराब की फैक्ट्री चला रहे हैं शराब की खेती कर रहे हैं। 





पार्टी महासचिव शराब फैक्ट्री की तारीफ, जबकि बजरंग दल नशे का विरोध कर रही है





सवाल यह है कि मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती शराब के विरोध में है और उन्हीं के पार्टी के महासचिव मंच से शराब फैक्ट्री की तारीफ कर रहे हैं। शराब किसान की तारीफ कर रहे हैं जबकि बजरंग दल नशे के खिलाफ आंदोलन कर रही है। इंदौर में नशे के खिलाफ पिटाई हुई बजरंग दल के कार्यकर्ताओं की रतलाम में भी बजरंग दल के कार्यकर्ता शराब माफिया और नशाखोरी के विरोध में उतरे। उसी रतलाम के ग्राम तीतरी में मंच से शराब की फैक्ट्री चलाने वाले किसान को शराब की खेती करने वाले किसान की तारीफ खुद भाजपा के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय कर रहे हैं। 



MP News एमपी न्यूज Jammu and Kashmir जम्मू-कश्मीर Kailash Vijayvargiya in Ratlam Army became powerful under Modi rule Army can hoist tricolor in Pakistan रतलाम में कैलाश विजयवर्गीय मोदी राज में सेना हुई ताकतवर सेना पाकिस्तान में तिरंगा फहरा सकती है