रीवा में सेवानिवृत्ति पर किया अनोखा सम्मान, जानिए महापौर ने कर्मचारी को विदाई में क्या दिया उपहार

author-image
Jitendra Shrivastava
एडिट
New Update
रीवा में सेवानिवृत्ति पर किया अनोखा सम्मान, जानिए महापौर ने कर्मचारी को विदाई में क्या दिया उपहार

REWA. मध्यप्रदेश के रीवा नगर निगम के महापौर अजय मिश्रा बाबा ने नगर निगम कार्यालय में पदस्थ भृत्य को उसके सेवानिवृत्त होने पर अनोखा सम्मान दिया है। भृत्य यज्ञ नारायण कुशवाहा को महापौर ने अपनी कुर्सी बैठा कर एक दिन का महापौर बनाया। साथ ही साल श्रीफल देकर सम्मान किया और अपने वाहन से यज्ञ नारायण को उनके घर तक पहुंचाया।





publive-image





भृत्य यज्ञ नारायण को एक दिन का महापौर बनाया





नगर निगम में भृत्य के पद पर पदस्थ रहते हुए यज्ञ नारायण कुशवाहा 31 मई को सेवानिवृत्त हो गए। सेवानिवृत्त होने के पहले महापौर ने भृत्य यज्ञ नारायण को एक दिन का महापौर बनाते हुए महापौर की कुर्सी में बैठाया और स्वयं बगल में कुर्सी लगा कर बैठ गए। सेवानिवृत्त भृत्त का सेवाकाल बहुत ही अच्छा रहा बेदाग रहने के साथ ही वो अपने काम को ईमानदारी और जिम्मेदारी से करते थे।





यह खबर भी पढ़ें





अनूपपुर में करंट लगाकर मार रहे थे मछली, उसी दौरान चपेट में आने से हुई थी मोटू की मौत, 3 गिरफ्तार





ये जीवन के लिए यादगार पल हैः यज्ञ नारायण 





जिसकी सरहना अधिकारियों सहित माहपौर अजय मिश्रा भी करते है और जब यज्ञ नारायण सेवानिवृत्त हुए तो महापौर ने उन्हें अनोखा सम्मान दिया। एक दिन का महापौर और महापौर की कुर्सी में बैठने का सम्मान पाकर यज्ञ नारायण भी गदगद हो गए और उन्होंने महापौर का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि ऐसे सम्मान की कल्पना नहीं थी ये जीवन के लिए यादगार पल है।



MP News एमपी न्यूज Rewa Municipal Corporation unique honor on retired mayor bids farewell to the employee what gift was given to the mayor रीवा नगर निगम सेवानिवृत्त पर अनोखा सम्मान महापौर ने कर्मचारी को विदाई महापौर को क्या दिया उपहार