राहुल गांधी और स्मृति ईरानी कल होंगे आमने-सामने, दिखाएंगे अपना-अपना दम

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी अमेठी में रोड शो और जनसभा को संबोधित करेंगे। वहीं, केंद्रीय मंत्री ईरानी ने अपने संसदीय क्षेत्र में जनसंवाद कार्यक्रम आयोजित किए हैं।

author-image
Marut raj
New Update
राहुल गांधी स्मृति ईरानी
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भोपाल. कांग्रेस नेता राहुल गांधी और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी कल यानी सोमवार को आमने- सामने होंगे। मैदान होगा वही अमेठी का। दरअसल, राहुल गांधी के नेतृत्व में निकाली जा रही कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा  सोमवार को अमेठी पहुंचेगी। इसी दिन चार दिवसीय दौरे पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी आ रही हैं।

 मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी सोमवार करीब सुबह 9 बजे लखनऊ एयरपोर्ट पहुंचेंगी। वहां से वह सड़क मार्ग से अमेठी जाएंगी। स्मृति ईरानी (Smriti Irani) अमेठी के कई गांवों में जनसंवाद के साथ-साथ लोगों से मुलाकात करेंगी। वहीं, राहुल गांधी की न्याय यात्रा सोमवार को अमेठी और प्रतापगढ़ की सीमा पर कोहरा गांव पहुंचेगी। इसके अलावा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अमेठी में रोड शो और जनसभा को भी संबोधित करेंगे। यहां राहुल गांधी रात्रि विश्राम करेंगे और दूसरे दिन रायबरेली के लिए रवाना होंगे।

BJP अध्यक्ष का नहीं होगा चुनाव, पार्लियामेंट्री बोर्ड करेगा नियुक्ति

 15 साल सांसद रह चुके राहुल 

जज ने रेप पीड़िता के साथ कर दिया ऐसा काम, 3 जज करेंगे जांच

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) लंबे वक्त के बाद न्याय यात्रा के साथ अमेठी में पहुंचेंगे। वह साल 2004 से 2019 अमेठी से सांसद रह चुके हैं। अमेठी गांधी परिवार का गढ़ रहा है, लेकिन साल 2019 के लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी को भाजपा नेता स्मृति ईरानी से करारी शिकस्त मिली थी। यह पहला मौका है, जब दोनों नेता अमेठी में एक साथ मौजूद रहेंगे।

पत्नी को सेक्स वर्कर बनाया, रात में होटल में छोड़ता, सुबह ले आता था घर

राहुल शुक्रवार को वाराणासी पहुंचे थे 

शादी समारोह में मधुमक्खियों ने ये क्या कर दिया, मेहमान ICU में भर्ती

ज्ञात हो कि शुक्रवार को राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंची। राहुल ने यहां काशी विश्‍वनाथ मंदिर में दर्शन भी किए थे। कांग्रेस पार्टी ने आरोप लगाया था कि राहुल गांधी और उनकी टीम को मंदिर में कैमरा के साथ एंट्री करने नहीं दिया। साथ ही फोटो नहीं जारी करने का आरोप भी लगाया था। हालांकि कांग्रेस के इन आरोपों को मंदिर के मुख्य कार्यपालक अधिकारी विश्‍व भूषण मिश्रा ने सिरे से खारिज कर दिया था।

राहुल गांधी और स्मृति ईरानी | राहुल गांधी और स्मृति ईरानी आमने-सामने | Rahul Gandhi and Smriti Irani | Rahul Gandhi and Smriti Irani will face each other

Rahul Gandhi राहुल गांधी Smriti Irani स्मृति ईरानी राहुल गांधी और स्मृति ईरानी राहुल गांधी और स्मृति ईरानी आमने-सामने Rahul Gandhi and Smriti Irani Rahul Gandhi and Smriti Irani will face each other