नरसिंहपुर में कार्रवाई का विरोध करने बोनट पर लटकी महिला; करीब एक किमी ड्राइव कर थाने लाई पुलिस; 3 पुलिसकर्मी सस्पेंड

author-image
Jitendra Shrivastava
एडिट
New Update
नरसिंहपुर में कार्रवाई का विरोध करने बोनट पर लटकी महिला; करीब एक किमी ड्राइव कर थाने लाई पुलिस; 3 पुलिसकर्मी सस्पेंड

NARSINGHPUR. कार के बोनट पर लटकी महिला को पुलिस उसी हालत में करीब एक किलोमीटर तक ड्राइव कर थाने ले गई। घटना मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर के गोटेगांव की है। जिसका वीडियो सामने आया है। इस मामले में 3 पुलिसकर्मियों को निलंबित किया गया है।





स्मैक तस्करी के आरोपियों को पकड़ने गई थी पुलिस





दरअसल, सोमवार को पुलिस स्मैक तस्करी के आरोपियों को पकड़ने गई थी। इस दौरान एक आरोपी की मां ने पुलिस कार्रवाई का विरोध किया। वह पुलिस की गाड़ी के सामने आ गई और बोनट पर लटक गई। पुलिस ने उसे बोनट से हटाने के बजाय इसी हालत में कार चला दी।







— TheSootr (@TheSootr) July 3, 2023





लटकी हालत में ही वे महिला को थाने ले गए





खास बात यह है कि पुलिसकर्मी निजी वाहन से कार्रवाई करने पहुंचे थे। उन्होंने महिला की जान की कोई परवाह नहीं की। कार पर लटकी हालत में ही वे महिला को थाने ले गए। इस दौरान कोई हादसा भी हो सकता था। एसपी अमित सिंह ने कहा कि महिला आरोपियों को छुड़ाने के लिए भीड़ लेकर आ गई थी। हालांकि, पुलिसकर्मियों को ऐसा नहीं करना था। इस पर तत्काल कार्रवाई करते हुए तीन को सस्पेंड किया है।





यह खबर भी पढ़ें





दतिया में जब्त किए 1000 अवैध कट्टों-बंदूकों पर पुलिस ने चलवाया रोड रोलर, कोर्ट के आदेश पर कार्रवाई





इनको किया सस्पेंड





उप निरीक्षक अनिल अजमेरिया, उप निरीक्षक संजय सूर्यवंशी और आरक्षक नीरज डेहरिया को तत्काल निलंबित कर पुलिस लाइन में अटैच किया गया है। साथ ही उनके खिलाफ जांच के आदेश भी दिए गए है।





ये था पूरा मामला





पुलिस को गोटेगांव के नया बाजार क्षेत्र में स्मैक और गांजा की अवैध बिक्री की सूचना मिली थी। इसके बाद पुलिस की विशेष टीम ने सोमवार को नया बाजार में दबिश दी। यहां से रानू और एक अन्य युवक को स्मैक समेत पकड़ा। पुलिस इन्हें कार में बैठाकर थाने ले जा रही थी। तभी एक आरोपी ने चिल्लाकर अपनी मां से उसे छुड़ाने को कह दिया। आरोपी की मां थाने से कुछ ही दूर फुहारा चौक के सामने फल-फूल की दुकान चलाती है। बेटे के कहने पर महिला दुकान छोड़कर कार के बोनट पर झूम गई। जिसका किसी ने वीडियो बना लिया।



MP News एमपी न्यूज Narsinghpur नरसिंहपुर protest against action woman hanging on bonnet 3 policemen suspended कार्रवाई का विरोध बोनट पर लटकी महिला 3 पुलिसकर्मी सस्पेंड