ग्वालियर में दो फीट जमीन के लिए युवक की हत्या करने आए थे; मां ने बीच में आकर गोली सीने पर ली, महिला की मौत

author-image
Jitendra Shrivastava
एडिट
New Update
ग्वालियर में दो फीट जमीन के लिए युवक की हत्या करने आए थे; मां ने बीच में आकर गोली सीने पर ली, महिला की मौत

जितेंद्र सिंह, GWALIOR. दो फीट जमीन के विवाद में दो भाइयों ने अपने चाचा के साथ मिलकर एक महिला की हत्या कर दी। तीनों हत्या तो महिला के बेटे और भतीजे की करने आए थे, लेकिन गोली चलाते ही महिला ने बेटे की गोली अपने सीने पर ले ली। गोली सीने में लगते ही महिला की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है, जबकि एक आरोपी फरार है। पुलिस ने तीनों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।





दो फीट जमीन को लेकर पुरानी रंजिश





मोहना थाना क्षेत्र स्थित शिवहरे मोहल्ला निवासी दो परिवार का आपस में झगड़ा चल रहा था। कुछ दिन पहले भी दोनों परिवारों में झगड़ा हुआ था, लेकिन उस समय आसपास के लोगों ने बीच-बचाव करके मामला शांत करवा दिया था। देर रात विक्की अपने भाई और चाचा के साथ फिर से लीला बाथम (45) के परिवार से झगड़ा करने पहुंच गया, जिस दौरान यह घटना घटी।





हाथ कट्टा लेकर घर के बाहर लगाई आवाज





विक्की जाटव अपने भाई प्रीतम और चाचा विनोद के साथ हाथ में देसी कट्टा लेकर लीला बाथम के घर के बाहर पहुंचा। विक्की ने लीला के बेटे विकास और भतीजे सतीश का गाली देकर आवाज लगाई और घर से बाहर आने की चेतावनी दी। आवाज सुनकर बेटा विकास बाहर आया। विक्की ने विकास पर कट्टे से गोली चलाई, लेकिन लीला बेटे विकास को धक्का देकर खुद सामने आ गई, जो सीधे लीली का छाती में लगी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।





दो को गिरफ्तार किया, एक कट्टा समेत फरार





गोली लगने से महिला की मौत को कंफर्म करने के लिए प्रीतम और विनोद वापस घर में घुस आए। तभी लोगों ने दोनों को दबोच लिया। की सूचना मिलते ही मोहना थाना पुलिस मौके पर पहुंची। उसने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। विक्की जाटव कट्टे सहित फरार है। तीनों भाइयों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर फरार विक्की की तलाश शुरू कर दी है।





यह खबर भी पढ़ें





PhonePe मामले में कांग्रेस की धमकी पर नरोत्तम का पलटवार, बोले- जिस पर माफी मांगना चाहिए उस पर धमका रहे





कुछ दिन पहले भी झगड़ा हुआ था विक्की से





मृतक महिला लीला के भतीजे सतीश ने बताया कि जमीन को लेकर पुराना विवाद था। हमने जमीन भी दे दी थी। तब भी आए दिन आकर झगड़ा करता था। कुछ दिन पहले भी विक्की ने घर में आकर मारपीट की थी। पुलिस में रिपोर्ट की थी, लेकिन पुलिस ने कुछ नहीं किया। विक्की अचानक भाई और चाचा के साथ आया और गोली चला दी।





पुरानी रंजिश थी, तीसरे आरोपी की तलाश जारी





एसएसपी राजेश सिंह चंदेल ने बताया दोनों परिवार एक ही मोहल्ले के रहने वाले हैं। पुराना झगड़ा था। कुछ दिन पहले भी लड़ाई हुई थी। विक्की ने महिला की हत्या की है। दो को पकड़ लिया है। तीसरा फरार है जिसकी तलाश जारी है।



MP News एमपी न्यूज Gwalior ग्वालियर had come to kill the young man for the land the mother came in between and took a bullet on the chest the woman died जमीन के लिए युवक की हत्या करने आए थे मां ने बीच में आकर गोली सीने पर ली महिला की मौत