रायपुर में BJP ने ट्वीट कर किया सवाल-लोगों की चाभी निकालने वाली पुलिस CM क़ाफ़िले के साथ कलाबाज़ी करते युवाओं पर करेगी कार्रवाई ?

author-image
एडिट
New Update
रायपुर में BJP ने ट्वीट कर किया सवाल-लोगों की चाभी निकालने वाली पुलिस CM क़ाफ़िले के साथ कलाबाज़ी करते युवाओं पर करेगी कार्रवाई ?















Raipur. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में आए दिन सीएम का काफिला देखने को मिल ही जाता है। लेकिन मंगलवार को सीएम भूपेश बघेल के काफिले के साथ कुछ युवाओं ने नियमों का उल्लघंन किया गया ऐसा बताया जा रहा है। पूरे मसले को बीजेपी ने उठाया और सवाल किया है कि आम लोगों की चाफी निकालने वाली पुलिस मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के काफिले के साथ कलाबाजी करते यवाओं पर क्या कार्रवाई करेगी? यह ट्वीट बीजेपी नेता और पूर्व IAS अधिकारी गणेश शंकर मिश्रा ने किया है।





बीजेपी नेता और पूर्व IAS अधिकारी गणेश शंकर मिश्रा का ट्वीट





गणेश शंकर मिश्रा ने इससे संबधित एक वीडियो को ट्विटर में डालते हुए लिखा है कि यह क़ाफ़िला हमारे मा. मुख्यमंत्री  भूपेश बघेल जी का है। देखिए कैसे इनकी गाड़ी के ठीक पीछे ट्रैफिक नियमों का घोर उल्लंघन करते हुए मोटरसाइकिल पर कुछ युवा बिना हेलमेट कलाबाज़ी करते हुए पुलिस के सामने से गुज़र रहे हैं। जब ऐसी हरकतों को स्वयं मुखिया का संरक्षण प्राप्त है तो छत्तीसगढ़ पुलिस कितना ही अराजकता पर नकेल कस सकती है?? हां लेकिन, कोई आम आदमी सिग्नल तोड़ दे तो उसके मोटरसाइकिल की चाबी ज़रूर छीन ली जाएगी।







— Ganesh Shankar Mishra, IAS Retd. (@gsmishraCG) April 25, 2023















सीएम भूपेश बघेल का आज रायपुर के ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र में भेंट मुलाकात कार्यक्रम किया गया हैं। भेंट मुलाकात का कार्यक्रम बोरियाखुर्द में हुआ है। जहां मुख्यमंत्री ने रायपुर वासियों के लिए कई सारी सौगात दी है। वहीं बताया जा रहा है कि यह वीडियो वहां से लौटते समय राजधानी के शंकरनगर इलाके का है। जहां किसी ने पूरी घटना को मोबाइल के कैमरे में कैद कर लिया है।



Raipur News रायपुर न्यूज Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज BJP questioned by tweeting in Raipur CM Bhupesh baghel Kafila in Raipur Nsui and Youth congress railly रायपुर में ट्वीट कर बीजेपी ने सवाल किया रायपुर में सीएम भूपेश बघेल काफिला एनएसयूआई और यूथ कांग्रेस की रैली