पूर्व मंत्री मूणत का ट्वीट चर्चाओं में, ईडी के राडार पर आए नामों से लिखा BHUPESH, कहा-  एक चेहरे पे कई चेहरे छुपा लेते हैं लोग!

author-image
एडिट
New Update
पूर्व मंत्री मूणत का ट्वीट चर्चाओं में, ईडी के राडार पर आए नामों से लिखा BHUPESH, कहा-  एक चेहरे पे कई चेहरे छुपा लेते हैं लोग!



 







Raipur. छत्तीसगढ़ में ईडी की कार्रवाई लंबे समय से जारी ही है। इसी बीच पूर्व मंत्री राजेश मूणत का एक ट्वीट चर्चा का विषय बना हुआ है। इतना ही नहीं ट्वीट पर लोग क्रिएटिविटी की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। यह ट्वीट बीजेपी नेता और पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने आज यानी 20 अप्रैल को सुबह साढ़े 8 बजे के करीब किया है। इस ट्वीट में लिखा गया है 



“एक चेहरे पे कई चेहरे छुपा लेते हैं लोग.."! 





इस ट्वीट के साथ फोटो में ईडी की लिस्ट में शामिल 7 नामों से मिलाकर BHUPESH लिखा गया है।ये सारे नाम सीएम भूपेश बघेल के बेहद करीबी और विश्वासपात्र हमराज माने जाते हैं।







— Rajesh munat (@RajeshMunat) April 20, 2023







फोटो में 7 नामों से बना BHUPESH 





पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने इस ट्वीट से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर निशाना साधा है। इस ट्विट में उनके करीबी बताए जाने वाले लोगों के नाम से एक-एक लेटर को इस क्रिएटिविटी से उठाया गया है कि उससे BHUPESH नाम बन गया है। बात करें अगर नामों की तो DHEBAR, GIRISH, SAUMYA, CORRUPTION, TUTEJA, SURYA, BISHNOI शामिल है। इसे एजाज/अनवर ढेबर,गिरीश देवांगन (कांग्रेस नेता),सौम्या चौरसिया (निलंबित उप सचिव), अनिल टुटेजा (अधिकारी), सूर्यकांत तिवारी (कोल व्यापारी), समीर बिश्नोई (IAS) के नाम से जोड़ा गया है। यह भी याद रखना चाहिए कि,ये सभी नाम ईडी की लिस्ट में शामिल रहे हैं।इसमें से सौम्या चौरसिया, सूर्यकांत तिवारी,  समीर विश्नोई जेल में हैं। वहीं एजाज ढेबर, अनिल टुटेजा, गिरीश देवांगन के यहां हाल ही  में ईडी जांच पड़ताल करने पहुंची थी।











— Rajesh munat (@RajeshMunat) April 20, 2023





 



Raipur News रायपुर न्यूज Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज Chhattisgarh Former minister Moonat tweet in discussions Bhupesh Baghel on ed Rajesh Munat Tweet छत्तीसगढ़ के पूर्व मंत्री मूणत का ट्वीट चर्चाओं में भूपेश बघेल के ईडी पर राजेश मूणत का ट्वीट