ड्रग्स केस में एक्ट्रेस रकुल प्रीत का भाई गिरफ्तार, हैदराबाद पुलिस ने अमन प्रीत समेत कुल 5 को किया अरेस्ट

हैदराबाद ड्रग्स मामले में एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह के भाई अमन प्रीत सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। अमन का नाम उन 30 लोगों की सूची में आया, जिन्होंने ड्रग्स का सेवन किया।

Advertisment
author-image
Amresh Kushwaha
New Update
हैदराबाद ड्रग्स केस
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह के भाई को हैदराबाद पुलिस ने गिरफ्तार किया है। एक्टर अमन प्रीत सिंह को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया गया है। अमन का नाम उन 30 लोगों की सूची में आया, जिन्होंने ड्रग्स का सेवन किया।

ये खबर भी पढ़िए...Chemical device case मामले में नया खुलासा, 2 करोड़ में डिवाइस को बेचने के लिए की थी डील

अमन समेत 5 लोगों की गिरफ्तारी

इस मामले में अमन समेत 5 लोगों की गिरफ्तारी हुई है। इनमें नाइजीरिया का एक पुरुष और एक महिला शामिल है। तेलंगाना एंटी-नार्कोटिक्स डिपार्टमेंट ने इनके पास से हैदराबाद में बेचने के लिए लाई गई 199 ग्राम कोकीन जब्त की है।

राजेंद्र नगर जोन के DCP श्रीनिवास ने बताया कि पुलिस ने एक फ्लैट पर छापा मारकर 5 लोगों को गिरफ्तार किया था। आरोपियों के कब्जे से 2 पासपोर्ट, 10 मोबाइल फोन और 2 टू व्हीलर्स मिले हैं। इन सभी का यूरिन सैंपल टेस्ट पॉजिटिव मिला है। मेडिकल के बाद पांचों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

ये खबर भी पढ़िए...17 जुलाई को रहेगा सार्वजनिक अवकाश, बंद रहेंगे स्कूल, कॉलेज, बैंक और सरकारी दफ्तर

ड्रग्स रैकेट का सरगना नाइजीरिया का नागरिक

पुलिस के मुताबिक ड्रग्स रैकेट का सरगना नाइजीरिया का नागरिक डिवाइन एबुका सूजी है। वह अब तक फरार है। हालांकि उसकी मुख्य सहयोगी और महिला ड्रग पेडलर ओनूओहा ब्लेसिंग को गिरफ्तार किया जा चुका है।

अमनप्रीत के साथ पकड़े गए चारों आरोपियों की पहचान अनिकेत रेड्डी, प्रसाद, मधुसूदन और निखिल दमन के तौर पर हुई है। ये सभी कारोबारी हैं। इनके खिलाफ NDPS एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है। इस मामले में अमन प्रीत सिंह समेत कुल 30 लोगों के नाम शामिल किए गए हैं।

ये खबर भी पढ़िए...विवादों में अनंत अंबानी की शादी का कार्ड, पहले मंदिर में कार्ड चढ़ाकर फोटो खिंचवाई फिर ले गए वापस

जानें कौन है अमन प्रीत

ड्रग्स केस में गिरफ्तार हुए अमनप्रीत सिंह का जन्म 1 अप्रैल 1993 को हुआ था। परिवार में उनकी मां कुलविंदर और पिता राजेंद्र सिंह हैं। वे साउथ सिनेमा के एक्टर हैं। उन्हें 2022 की फिल्म रामराज्य और निन्ने पेल्लादुत्था में देखा गया है।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

रकुल प्रीत breaking news रकुल प्रीत सिंह ड्रग्स केस ड्रग्स Hindi News big breaking news