AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी का अजीब बयान, मुस्लिम करते हैं सबसे ज्यादा कंडोम का इस्तेमाल

इस लोकसभा चुनाव में प्रचार के दौरान अब कंडोम भी चर्चा का विषय बन गया है। AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने एक रैली में जनसंख्या वृद्धि पर चर्चा करते हुए दावा किया है कि मुसलमान समुदाय के लोग देश में सबसे ज्यादा कंडोम का इस्तेमाल करते हैं....

author-image
Sandeep Kumar
New Update
PIC
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. लोकसभा चुनाव 2024 के लिए दो चरणों का मतदान समाप्त हो चुका है और 5 चरणों का चुनाव बाकी है। सभी राजनीतिक दलों के दिग्गज नेता लगातार चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं। हालांकि, इस चुनाव में अब कंडोम भी चर्चा का विषय बन गया है। AIMIM के प्रमुख और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ( Asaduddin Owaisi ) ने एक रैली में जनसंख्या वृद्धि पर चर्चा करते हुए दावा किया है कि मुसलमान समुदाय के लोग देश में सबसे ज्यादा कंडोम का इस्तेमाल करते हैं।

ये खबर भी पढ़िए...जज बनना है तो जारी रहेगी 70 प्रतिशत अंक और तीन साल की प्रैक्टिस की शर्त

ओवैसी ने बोला पीएम मोदी पर लगाए आरोप

ओवैसी ने पीएम मोदी पर डर पैदा करने का आरोप लगाया और आरोप लगाया कि वह 2002 से मुस्लिम-दलित नफरत फैला रहे हैं। उन्होंने कहा कि हर अखबार मोदी की गारंटी लिखता है, मोदी की एक ही गारंटी है, वह है दलितों और मुसलमानों के प्रति नफरत आप कब तक यह नफरत फैलाते रहेंगे? हमारा विश्वास और धर्म अलग है, लेकिन हम भी इस देश के नागरिक हैं।

ये खबर भी पढ़िए... भारत में परीक्षा में पास होने के लिए 33 फीसदी नंबर ही क्यों चाहिए, किसने बनाया ये फॉर्मूला, जानिए...

मुसलमानों में प्रजनन दर में कमी आई:ओवैसी

AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने आरोप लगाया कि पीएम मोदी देश में मुसलमानों को लेकर नफरत फैला रहे हैं। ओवैसी ने कहा कि मुसलमानों में जनसंख्या वृद्धि और प्रजनन दर में काफी कमी आई है। ओवैसी ने कहा कि सरकारी डाटा कहता है कि देश में पुरुषों में सबसे ज्यादा कंडोम का इस्तेमाल मुस्लिम ही करते हैं। 

ये खबर भी पढ़िए...एप्पल लॉगआउट : अचानक लॉक हुए हजारों iPhone, करना पड़ा ये काम

देश में हमेशा हिंदू ही बहुसंख्यक रहेंगे: ओवैसी

ओवैसी ने कहा कि ये बात बिल्कुल झूठ है कि मुस्लिम इस देश में ज्यादा हो जाएंगे। इस बात को जानबूझकर हिंदुओं को डराने के लिए फैलाया जाता है। ओवैसी ने कहा कि इस देश में हमेशा हिंदू समुदाय के लोग ही बहुसंख्यक रहेंगे। ओवैसी ने पीएम मोदी पर दलितों और मुसलमानों के प्रति दुश्मनी भड़काने के लिए झूठ फैलाने का आरोप लगाया।

ये खबर भी पढ़िए...एप्पल लॉगआउट : अचानक लॉक हुए हजारों iPhone, करना पड़ा ये काम 

अन्य समुदायों की संपत्ति पर कांग्रेस की नजर

दूसरी ओर पीएम मोदी ने दावा किया है कि भारत का संविधान सभी अल्पसंख्यकों की संपत्ति की रक्षा करता है। उन्होंने कहा कि इसका मतलब है कि कांग्रेस जब संपत्ति के पुनर्वितरण की बात करती है, तो वह अल्पसंख्यकों की संपत्तियों को छू नहीं सकती है, वह वितरण के लिए वक्फ संपत्तियों पर विचार नहीं कर सकती है, लेकिन वह अन्य समुदायों की संपत्तियों पर नजर रखेगी।

पीएम मोदी Asaduddin Owaisi असदउद्दीन ओवैसी AIMIM