बाबा सिद्दीकी हत्याकांड के MP से जुड़े तार, जांच में जुटी पुलिस

महाराष्ट्र के NCP नेता बाबा सिद्दीकी ( Baba Siddiqui ) की हत्या का मामला अब मध्य प्रदेश तक पहुंच गया है। बताया जा रहा पुलिस नागदा क्षेत्र में पुलिस की गाड़ियां तलाशी अभियान चला रही हैं।

Advertisment
author-image
Sandeep Kumar
New Update
STYLESHEET THESOOTR - 2024-10-13T225801.118
Listen to this article
00:00 / 00:00

मुंबई के एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी (Baba Siddiqui ) की हत्या का मामला अब मध्य प्रदेश के उज्जैन तक पहुंच गया है। मुंबई क्राइम ब्रांच (Mumbai Crime Branch ) की टीम ने उज्जैन पुलिस के साथ मिलकर यहां एक संदिग्ध की तलाश शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि नागदा क्षेत्र में पुलिस की गाड़ियां लगातार तलाशी अभियान चला रही हैं।

ये खबर भी पढ़िए...लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी

संदिग्ध की तलाश में जुटी पुलिस

एसपी प्रदीप शर्मा के मुताबिक जांच के दौरान यह जानकारी सामने आई कि हत्या के मामले से जुड़ा एक संदिग्ध हाल ही में उज्जैन आया था। इसके बाद मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम स्थानीय पुलिस के सहयोग से संदिग्ध की खोजबीन में लगी हुई है। बताया जा रहा है कि इस हत्या के तार अन्य राज्यों तक भी जुड़ सकते हैं।

लॉरेंस बिश्नोई नया अड्डा बना एमपी !

लॉरेंस बिश्नोई ( Lawrence Bishnoi ) का एक नया अड्डा मध्य प्रदेश का उज्जैन भी बताया जा रहा है। हथियारों की खेप उज्जैन से लॉरेंस गैंग को मिल रही है। मुंबई पुलिस उज्जैन में डेरा जमाए हुए है। इसके अलावा एक टीम ओंकारेश्वर (Omkareshwar ) खंडवा में भी सर्च ऑपरेशन कर रही है। एक आरोपी के बारे में उज्जैन पुलिस को मुंबई पुलिस ने बताया था। उज्जैन पुलिस मुंबई पुलिस के साथ आरोपी की तलाश कर रही है। इसके साथ ही मुंबई पुलिस  खंडवा और ओंकारेश्वर में भी आरोपी की तलाश कर रही है।

ये खबर भी पढ़िए...कौन थे Baba Siddique जिन्होंने दूर की थी शाहरुख-सलमान के बीच की दरारें

गोली मारकर की गई बाबा सिद्दीकी की हत्या

बाबा सिद्दीकी (Baba Siddiqui )  की मुंबई के बांद्रा ईस्ट में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस घटना से पूरे देश में हलचल मच गई थी। हालांकि आज 13 अक्टूबर को बाबा सिद्दीकी को सुपुर्द ए खाक किया गया है।

FAQ

बाबा सिद्दीकी की हत्या कैसे हुई ?
बाबा सिद्दीकी एक NCP के प्रमुख नेता थे। उनकी हत्या 13 अक्टूबर को मुंबई के बांद्रा ईस्ट में गोली मारकर की गई थी, जिससे पूरे देश में हलचल मच गई थी।
हत्या से मध्य प्रदेश का क्या संबंध है ?
हत्या की जांच में सामने आया है कि एक संदिग्ध व्यक्ति हाल ही में उज्जैन, मध्य प्रदेश में देखा गया था। इसके चलते मुंबई के क्राइम ब्रांच और उज्जैन पुलिस मिलकर संदिग्ध की तलाश कर रही हैं।
क्या इस मामले में लॉरेंस बिश्नोई का नाम ?
रिपोर्ट्स के अनुसार लॉरेंस बिश्नोई गैंग का नाम इस मामले में शामिल है। कहा जा रहा है कि वॉरियर्स गैंग को हथियारों की खेप उज्जैन में पहुंचाई जा रही है।

 

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

 

लॉरेंस बिश्नोई गैंगेस्टर लॉरेंस बिश्नोई बाबा सिद्दीकी देश दुनिया न्यूज Baba Siddiqui बाबा सिद्दीकी हत्याकांड