चुनाव के लिए बीजेपी की 24 को मीटिंग, किसान-सरकार के बीच टकराव जारी

कर्नाटक में अब सार्वजनिक स्थानों पर तंबाकू उत्पाद बेचने पर तीन साल तक की जेल होगी। शंभू और खनौरी बॉर्डर पर किसान और पुलिस के बीच टकराव जारी रहने सहित बुधवार की बड़ी खबरें...

author-image
Marut raj
New Update
THE SOOTR
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भोपाल. पंजाब के किसानों ने शंभू और खनौरी बॉर्डर से दिल्ली कूच करने का प्लान टाल दिया है। अब वे गुरुवर को दिल्ली जाएंगे। खनौरी बॉर्डर पर किसान की मौत और तनावपूर्ण हालात के बाद ये फैसला लिया गया। कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के बीच एमपी में लोकसभा चुनाव के लिए गठबंधन होने सहित बुधवार की बड़ी खबरें।

खुशखबरी.. लाड़ली बहनों को 1 मार्च को ही मिल जाएंगे पैसे, जानिए क्यों ?

किसान आंदोलन में एसआई और युवक की मौत

MP में कांग्रेस ने BJP प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा वाली सीट दी सपा को

शंभू और खनौरी बॉर्डर पर किसान और पुलिस के बीच टकराव चल रहा है। खनौरी बॉर्डर पर एक किसान की मौत और टोहाना बॉर्डर पर एसआई विजय कुमार की मौत की खबर है। 

नवाज-बिलावल की गठबंधन सरकार होगी

टिकट मांगने आई महिला डॉक्टर को देख क्यों भड़के दिग्विजय सिंह, जानें

पाकिस्तान में सरकार बनाने के लिए नवाज की पार्टी PML-N और बिलावल की पार्टी PPP गठबंधन को तैयार हो गई हैं। एक बार फिर शाहबाज शरीफ पीएम और आसिफ अली जरदारी राष्ट्रपति होंगे।

सपा और कांग्रेस का एमपी में भी समझौता

बढ़ रही हैं दिग्विजय की चिंताएं, बोले- मुझे यह नतीजे स्वीकार नहीं

सपा और कांग्रेस का एमपी में भी सीट शेयरिंग को लेकर समझौता हो गया है। इसके तहत खजुराहो सीट से सपा उम्मीदवार उतारेगी। यहां से बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा सांसद हैं।

कर्नाटक में सार्वजनिक स्थानों पर तंबाकू उत्पाद पर बैन

कर्नाटक में अब सार्वजनिक स्थानों पर तंबाकू उत्पाद बेचने पर तीन साल तक की जेल होगी। 21 साल से कम उम्र वाले को सिगरेट बेचने पर भी रोक लगी। हुक्का बार भी बैन लग गया है।

चुनाव के लिए 24 को मीटिंग

लोकसभा चुनाव के लिए 24 तारीख को राज्यों के चुनाव प्रभारी और सह प्रभारियों की बीजेपी की ओर से मीटिंग आयोजित की जाएगी। बीजेपी की मीटिंग | किसान-सरकार के बीच टकराव | BJP meeting | conflict between farmers and government

बीजेपी चुनाव BJP meeting बीजेपी की मीटिंग किसान-सरकार के बीच टकराव conflict between farmers and government