बीजेपी सांसद कंगना रनौत के पोस्ट पर मचा बवाल, कांग्रेस ने की कार्रवाई की मांग

अपने बयानों और पोस्ट को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाली बीजेपी सांसद कंगना रनौत एक बार फिर से चर्चा में हैं। कंगना के इस पोस्ट पर जमकर सियासी बवाल मचा हुआ है। 

Advertisment
author-image
Sandeep Kumar
New Update
STYLESHEET THESOOTR - 2024-10-02T183709.981
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बीजेपी सांसद और बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut ) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया हैं। कंगना के इस पोस्ट से देशभर में बहस छिड़ने के बाद विवाद भी शुरू हो गया है। गांधी जयंती के मौके पर कंगना ने लिखा कि देश के पिता नहीं देश के तो लाल होते हैं। इसके साथ ही कंगना ने देश के पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री (Lal Bahadur Shastri ) की तस्वीर पोस्ट की है। कंगना के इस पोस्ट पर कांग्रेस नेता ने प्रतिक्रिया दी है। 

11-2024-10-b44c4aaf34ba24a8e21c4c16f47e72f5

क्या लिखा था कंगना ने

कंगना ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है इसमें लिखा है कि देश के पिता नहीं देश के तो लाल होते हैं। धन्य हैं भारत मां के ये लाल इसके नीचे कंगना ने लाल बहादुर शास्त्री की तस्वीर पोस्ट की। उन्होंने लिखा जय जवान, जय किसान के उद्घोषक पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न लाल बहादुर शास्त्री (Lal Bahadur Shastri ) जी की जयंती पर शत-शत नमन। इस पोस्ट की अगली स्लाइड पर कंगना ने लिखा की महात्मा गांधी की जयंती पर उनके इस दृष्टिकोण को हमारे प्रधानमंत्री जी आगे ले जा रहे हैं।

ये खबर भी पढ़िए...कंगना ने फिर लिया पंगा, मोदी सरकार के 272 करोड़ के प्रोजेक्ट पर उठाए सवाल

कंगना पर देशद्रोह का मामला दर्ज हो

वहीं बीजेपी सांसद कंगना के इस पोस्ट पर कांग्रेस नेता राज कुमार वर्मा ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि कंगना देश विरोधी बातें बार-बार कर रही हैं। इनके खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज किया जाना चाहिए। बीजेपी कुछ नहीं कर रही है। एक तरफ गांधी जी के ऊपर पीएम फूल चढ़ा रहे हैं, तो दूसरी तरफ बीजेपी सांसद ऐसी बातें कर रही है।

ये खबर भी पढ़िए...कृषि कानून पर BJP सांसद कंगना रनौत का यू-टर्न, दिए गए बयान पर जताया खेद

बीजेपी नेता ने कंगना के पोस्ट को बताया गलत

पंजाब के बीजेपी नेता हरजित ग्रेवाल ( Harjit Grewal ) ने भी कंगना के पोस्ट को गलत बताया है। उन्होंने कहा है, कंगना रनौत ने जो स्टेटमेंट दी है गांधी के बारे में वो शर्मसार करने वाली है। उन्होंने गांधी को पसंद नहीं किया पर लाल बहादुर शास्त्री को पसंद कर रही हैं। वो कैसे गांधी जी का अपमान कर सकती हैं? गांधी जी के बिना भारत को आजादी कैसे मिलती। कंगना का विचार जो है वो गोडसे का विचार है। 

पहले भी विवाद खड़ा कर चुकी हैं कंगना

इससे पहले भी कई बार कंगना रनौत ने अपनी बातों से विवाद खड़ा कर चुकी हैं। इसके पहले किसान आंदोलन (farmers movement ) को लेकर उन्होंने कहा था कि इसके जरिए भारत में बांग्लादेश जैसी स्थिति पैदा करने की तैयारी थी। अगर हमारा शीर्ष नेतृत्व सशक्त नहीं होता तो बांग्लादेश (bangladesh ) जैसी स्थिति यहां होने में देर नहीं लगती। बीजेपी ने कंगना के इन बयानों से खुद को अलग कर लिया था और इसे पार्टी का आधिकारिक बयान न बताकर कंगना का निजी बयान बताया था। 

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

कांग्रेस बीजेपी कंगना रनौत महात्मा गांधी कंगना रनौत न्यूज पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री देश दुनिया न्यूज बीजेपी सांसद कंगना रनौत कांग्रेस नेता राज कुमार वर्मा