दुकानदार ने लड़कों के साथ किया ये कांड, वीडियो वायरल होने पर मचा बवाल, आरोपी गिरफ्तार

यूपी के मेरठ में अधेड़ की घिनौनी हरकत सामने आई है। इस व्यक्ति ने कई युवकों के साथ कुकर्म किया और उनके अश्लील वीडियो भी बनाए। वीडियो वायरल होने पर बवाल मच गया।

Advertisment
author-image
Vikram Jain
New Update
Case of molestation and blackmailing of boys in UP Meerut
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Lucknow. उत्तर प्रदेश के मेरठ में लड़कों से अननेचुरल सेक्स का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने गांव के कई नाबालिग लड़कों के साथ अननेचुरल सेक्स किया। साथ ही उनके अश्लील वीडियो बनाए। इतना ही नहीं यह शख्स ने वीडियो के दम पर ब्लैकमेल कर वसूली भी करते रहा। पूरे कांड का खुलासा उस वक्त हुआ जब कुछ लड़कों के अश्लील वीडियो वायरल हो गए। अब मामले में पुलिस ने गंभीरता जताते हुए केस दर्ज किया है। साथ ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

आइए जानते हैं पूरा मामला

पूरा मामला सरधना के सरूरपुर थाना क्षेत्र का है। यहां कुछ दिन पहले गांव के ही कुछ लड़कों और युवकों के साथ अननेचुरल सेक्स के वीडियो वायरल हुए थे। मामला सामने आने के बाद गांव में हड़कंप मच गया। कुकर्म करने का आरोप गांव में ही किराना दुकान चलाने वाले अधेड़ उम्र के अजीत नाम के शख्स पर लगा है।

सीसीटीवी में कैद हुईं अश्लील हरकतें

दुकानदार अजीत पर आरोप है कि वह नशीला पदार्थ खिलाने बाद लड़कों से अननेचुरल सेक्स करता था, आरोपी ने एक दो नहीं गांव के दर्जनों किशोर और युवकों के साथ इस तरह की हरकत कर शारीरिक शोषण किया। इसके साथ ही आरोपी ने लड़कों के अश्लील वीडियो भी बनाए। वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर बच्चों को ब्लैकमेल किया और पीड़ित लड़कों से पैसे लेते रहा। आरोपी की हरकतें सीसीटीवी में कैद हुईं है। आरोपी ने अपने कमरे में खुफिया कैमरा लगा रखा था, जिससे वह वीडियो रिकॉर्ड करता था।  

अश्लील वीडियो बनाकर करता था ब्लैकमेल

ग्रामीणों का यह भी कहना है कि आरोपी ने कई लड़कों के साथ अप्राकृतिक संबंध बनाने का काम किया है। आरोपी अजीत ने गांव के ही 50 ज्यादा युवकों और बच्चों के साथ घिनौनी हरकत की है। यह बात भी सामने आई है कि आरोपी के प्राइवेट कमरे में CCTV लगा है, वह इस कमरे में लड़कों से कुकर्म करता था, वह नाबालिगों को अश्लील वीडियो दिखाता साथ ही पीड़ित लड़को से पैसे ऐंठता।

वीडियो वायरल होने के बाद सामने आया मामला

इस दौरान कुछ लड़कों के वीडियो वायरल होने के बाद पूरा मामला सामने आया। जैसे ही वीडियो वायरल हुए तो गांव में हड़कंप मच गया। इसके बाद पीड़ित लड़कों के परिजनों ने पुलिस से शिकायत की। मामले में शिकायत के बाद पुलिस ने केस दर्ज किया है। अभी तक 6 नाबालिकों से कुकर्म की बात सामने आई है। गांव वालों की माने तो पीड़ितों की संख्या इससे भी ज्यादा है। इस सनसनीखेज वारदात के बाद पीड़ित और उनके परिजन बहुत परेशान हैं। पीड़ित पक्ष के लोग खुलकर सामने आने से डर रहे हैं। इधर, केस दर्ज होते ही आरोपी अजीत भाग निकला। 

पुलिस ने फरार आरोपी को किया गिरफ्तार

मामले में मेरठ पुलिस का कहना है कि सरूरपुर थाना के एक गांव में व्यक्ति द्वारा बच्चों के साथ कुकर्म करने का मामला सामने आया है। मामले में 19 अगस्त को केस दर्ज किया गया था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले पीड़ित पक्ष के लोगों के बयान दर्ज किए गए हैं। इधर, मामले में पीड़ितों के परिवार वालों ने आरोपी अजीत के खिलाफ कड़ी सजा देने की मांग की है।

thesootr links

  द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

मेरठ क्राइम न्यूज लड़कों और युवकों के साथ कुकर्म मामला The shopkeeper committed misdeed नाबालिगों से कुकर्म दुकानदार ने किया कुकर्म अधेड़ की घिनौनी हरकत Misdeeds with boys लड़कों से कुकर्म अश्लील वीडियो वायरल कुकर्म का बनाया वीडियो Meerut Crime News