विराट के फैंस के लिए बुरी खबर, कोहली क्या लेने जा रहे हैं संन्यास...जान लीजिए पूरा मामला

भारतीय क्रिकेट टीम के महान ख‍िलाड़ी विराट कोहली ने क्रिकेट से रिटायरमेंट प्लान को लेकर बड़ा खुलासा किया है। जानें क्या है कोहली का रिटायरमेंट प्लान...

Advertisment
author-image
Pratibha ranaa
एडिट
New Update
विराट कोहली

विराट कोहली

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

MUMBAI. भारतीय क्रिकेट टीम के महान ख‍िलाड़ी विराट कोहली ( Virat Kohli ) ने क्रिकेट से रिटायरमेंट प्लान को लेकर बड़ा खुलासा किया है। कोहली फिलहाल इंड‍ियन प्रीम‍ियर लीग (IPL) में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) का हिस्सा हैं। कोहली ने बताया कि क्रिकेट से संन्यास लेने से पहले वह एक लंबा ब्रेक लेंगे।

कोहली का रिटायरमेंट प्लान...

विराट कोहली ने पहली बार अपने रिटायरमेंट प्लान को लेकर बड़ा ऐलान किया दिया है। किंग कोहली ने बताया कि वह रिटायरमेंट के लिए कैसा प्रोसेस अपनाएंगे। वहीं कोहली ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के इवेंट में यह भी बताया कि उनको कैसी चीजें मोटिवेट करती हैं। 

ये खबर भी पढ़िए...THESOOTR BREAKING : MPPSC राज्य सेवा प्री 2023 की दो सवाल गलत थे, हाईकोर्ट का बड़ा फैसला, द सूत्र सौ फीसदी सही था

ये खबर भी पढ़िए...इंदौर में विकास दिव्यकीर्ति बोले- MPPSC तो लड्डू है, कोई भी उठाकर खा लेता है...

मैं अपने पीछे कोई अधूरा काम छोड़कर नहीं जाऊंगा

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) को अपना आईपीएल में 18 मई को महत्वपूर्ण मैच खेलना है। जो RCB को हर हाल में प्लेऑफ के ल‍िहाज से जीतना होगा। इस मुकाबले से पहले बेंगलुरु में आयोजित आरसीबी के रॉयल गाला डिनर में भारत के पूर्व कप्तान कोहली ने अपने रिटायरमेंट प्लान ( Virat Kohli Retirement ) को लेकर खुलासा किया। उन्होंने बताया कि मुझे लगता है कि एक खिलाड़ी होने के नाते हमारे करियर की एक एंड डेट (End Date) होती है, मैं यह सोचकर अपना करियर समाप्त नहीं करना चाहता कि 'ओह, अब आगे उस विशेष दिन क्या होगा?' मैं हमेशा एक सतत गत‍ि से नहीं चल पाऊंगा। इसलिए मैं अपने पीछे कोई अधूरा काम छोड़कर नहीं जाऊंगा, ना ही कोई पछतावा करना चाहता हूं।

कोहली का रिटायरमेंट Virat Kohli Retirement विराट कोहली virat kohli