स्वाति मालीवाल केस : CM केजरीवाल के माता-पिता से आज पूछताछ नहीं करेगी दिल्ली पुलिस

दिल्ली पुलिस आज मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के माता-पिता का बयान दर्ज नहीं करेगी और न ही सीएम आवास जाएगी। सूत्रों के अनुसार, सीएम केजरीवल की पत्नी सुनीता केजरीवाल से भी पूछताछ करने वाली थी।

Advertisment
author-image
Deeksha Nandini Mehra
एडिट
New Update
Swati Maliwal Case

CM केजरीवाल के माता-पिता से नहीं होगी पूछताछ

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Swati Maliwal Assault Case : स्वाति मालीवाल केस में दिल्ली पुलिस ( Delhi Police ) मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ( CM Arvind Kejriwal ) के माता- पिता से पूछताछ नहीं करेगी। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, दिल्ली पुलिस आज मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के माता-पिता का बयान दर्ज नहीं करेगी और न ही सीएम आवास जाएगी। हालांकि दिल्ली पुलिस की अचानक पलटने की वजह फिलहाल सामने नहीं आई है।

ये खबर पढ़िए..54 साल की उम्र और जज्‍बा... नेपाल के शेरपा ने एक बार फिर रचा इतिहास

जानकारी के अनुसार आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से मारपीट और बदसलूकी करने के मामले में दिल्ली सीएम केजरीवाल समेत उनका पूरा परिवार दिल्ली पुलिस की जांच के घेरे में है। इसी के तहत आज दिल्ली पुलिस सीएम केजरीवाल के घर उनके माता- पिता से इस मामले में पूछताछ करने वाले थे। सूत्रों के अनुसार, सीएम केजरीवल की पत्नी सुनीता केजरीवाल से भी पूछताछ करने के कयास लगाए जा रहे थे। 

ये खबर पढ़िए..Rishikesh AIIMS : नर्सिंग अफसर को पकड़ने के लिए इमरजेंसी वार्ड में जा घुसी पुलिस की गाड़ी, वीडियो वायरल

दिल्ली पुलिस का कर रहे इन्तजार 

आम आदमी पार्टी के सूत्रों के अनुसार दिल्ली में मुख्यमंत्री निवास में सीएम केजरीवाल अपने बूढ़े माता- पिता और पत्नी के साथ कमरे में मौजूद है। यहां वे दिल्ली पुलिस के आने का इन्तजार कर रहे है। अरविंद केजरीवाल अपने माता-पिता को पूछताछ के लिए एक कमरे में लेकर बैठे हैं। 

दिल्ली पुलिस का इन्तजार करता अरविन्द केजरीवाल का परिवार 

( Swati Maliwal Case

ये खबर पढ़िए ..CM हाउस के वीडियो पर बोलीं Swati Maliwal - राजनीतिक हिटमैन की ख़ुद को बचाने की कोशिशें शुरू

thesootr links

 सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

दिल्ली पुलिस स्वाति मालीवाल केस Swati Maliwal Case CM Arvind Kejriwal Delhi Police अरविंद केजरीवाल