CM हाउस के वीडियो पर बोलीं Swati Maliwal - राजनीतिक हिटमैन की ख़ुद को बचाने की कोशिशें शुरू

दिल्ली के CM आवास पर AAP की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से बदसलूकी और मारपीट का वीडियो सामने आया। दावा किया जा रहा है कि यह सीएम आवास का है।

Advertisment
author-image
Deeksha Nandini Mehra
New Update
Swati Maliwal

Swati Maliwal

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Swati Maliwal Case : आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ( Swati Maliwal ) से मारपीट मामले में शुक्रवार को घटना का वीडियो सामने आया है। इस पर स्वाति मालीवाल ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। उन्होंने कहा है कि, हर बार की तरह इस बार भी इस राजनीतिक हिटमैन ने ख़ुद को बचाने की कोशिशें शुरू कर दी हैं। दरअसल, 13 मई को दिल्ली के CM आवास पर AAP की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से बदसलूकी और मारपीट का वीडियो सामने आया। दावा किया जा रहा है कि यह सीएम आवास का है। वीडियो में बिभव ( Vibhav Kumar ) ने स्वाति को बाहर निकालने को भी कहते सुना जा रहा है। 

ये खबर पढ़िए ...PM नरेंद्र मोदी क्यों हुए रश्मिका मंदाना के फैन

वीडियो पर स्वाति की प्रतिक्रिया 

स्वाति मालीवाल ( Swati Maliwal ) ने अपने आधिकारिक X अकाउंट पर एक पोस्ट साझा की है। इस पोस्ट में कहा गया है कि, हर बार की तरह इस बार भी राजनीतिक हिटमैन ने खुद को बचाने की कोशिशें शुरू कर दी हैं। अपने लोगों से ट्वीट करवाकर, आधी-अधूरी बिना संदर्भ की वीडियो चलाकर इसे लगता है कि ये इस अपराध को अंजाम देकर खुद को बचा लेगा। कोई किसी को पीटते हुए वीडियो बनाता है भला? घर के अंदर की और कमरे की सीसीटीवी फुटेज की जांच होते ही सत्य सबके सामने होगा। जिस हद तक गिर सकता है गिर जा, भगवान सब देख रहा है। एक ना एक दिन सब की सच्चाई दुनिया के सामने आएगी। 

ये खबर पढ़िए ...बिना UPSC पास किए कैसे बना IAS, आपको हैरान कर देगी ये कहानी

ये है वीडियो में 

सीएम हाउस में 13 मई को अरविंद केजरीवाल के करीबी विभव कुमार द्वारा स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट करने का आरोप लगाया गया है। इस बीच शुक्रवार को 13 मई की घटना का एक कथित वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में दिख रहा है कि स्वाति मालीवाल सीएम हाउस के अंदर बैठी हैं जहां कुछ कर्मचारी उन्हें बाहर जाने को कहते हैं। इस दौरान वह विभव पर गुस्सा हो रही है। वह कहती सुनाई दें रही हैं कि, आज मैं इन सब लोगों को बताऊंगी। जो करना है करो, तुम्हारी भी नौकरी खाऊंगी....आप मेरी डीसीपी से बात कराइए अभी के अभी। मैं एसएचओ सिविल लाइंस से बात करूंगी पहले। जो होगा यहीं होगा। मुझे हाथ लगाया तो आप लोगों की भी नौकरी खाऊंगी। 

ये खबर पढ़िए ...Char Dham Yatra पर सरकार का बड़ा फैसला, अब नो सेल्फी, नो वीडियो, VIP ट्रीटमेंट भी बंद

ये गंजा साला..

इस दौरान वहां मौजूद कर्मचारी स्वाति से रिक्वेस्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। इस पर स्वाति कहती हैं, 'मैंने अभी 112 पर कॉल कर दी है, पुलिस को आने दीजिए, उसके बाद बात करते हैं।' इस पर कर्मचारी कहते हैं कि पुलिस भी तो बाहर ही आएगी, यहां तक नहीं आएगी ना? स्वाति कहती हैं नहीं अब जो होगा अंदर ही होगा, अंदर आएगी।  कर्मचारी स्वाति से बाहर आने का आग्रह करते है तो वह कहती हैं, 'फेंक दो उठाकर..आप फेंक दो.. ये गंजा साला..'

स्वाति मालीवाल की पिटाई | स्वाति मालीवाल का वीडियो | Swati Maliwal video 

ये खबर पढ़िए ...स्वाति मालीवाल बोली मेरे साथ जो हुआ वो बहुत बुरा था, FIR दर्ज

Swati maliwal स्वाति मालीवाल का वीडियो स्वाति मालीवाल की पिटाई Vibhav Kumar विभव कुमार स्वाति मालीवाल Swati Maliwal video