बॉयफ्रेंड बनाने के लिए लड़की ने निकाला फॉर्म, फिर भी रह गई अकेली

सोशल मीडिया पर एक खबर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। ये खबर एक लड़की की है, जिसने बॉयफ्रेंड बनाने के लिए फॉर्म निकाला था। हालांकि हजारों लड़कों ने बॉयफ्रेंड बनने के लिए आवेदन किया था, लेकिन किस्मत सिर्फ तीन की ही चमकी…

Advertisment
author-image
Dolly patil
New Update
 gg
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

दुनियाभर की कंपनियों में अक्सर ही नौकरियों के लिए वैकेंसी निकाली जाती हैं। इसके लिए अक्सर बड़ी संख्या में लोग आवेदन भी करते हैं। कई बार ऐसा भी होता है कि कंपनियां सैकड़ों आवेदकों को किसी न किसी आधार पर छांट देती हैं। 

मगर क्या आपने कभी सुना है कि किसी ने बॉयफ्रेंड बनाने के लिए फॉर्म निकाला हो और उस फॉर्म में दी गई जानकारी के आधार पर हजारों लड़कों को रिजेक्ट भी कर दिया हो।

दरअसल आजकल ऐसी ही एक लड़की चर्चा में है, जिसने बॉयफ्रेंड बनाने के लिए लड़कों से आवेदन मांगे थे।

कौन है लड़की

लड़की का नाम वेरा डिज्कमांस है। ये एक मॉडल और फेमस सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वेरा ने 15 सवालों वाला एक फॉर्म निकाला था और दावा किया था कि उसी के आधार पर वह अपने बॉयफ्रेंड का चयन करेगी। 

फॉर्म में क्या थे सवाल 

जानकारी के मुताबिक इस फॉर्म में न सिर्फ लोगों को अपना नाम और अपनी राशि बतानी थी, बल्कि इस फॉर्म में पर्सनल लाइफ से जुड़े कई तरह के सवाल भी पूछे गए थे।

जैसे कि आप शादीशुदा हैं या नहीं, आपकी पहले कितनी गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं। आप फुल टाइम जॉब करते हैं या नहीं। आपके पास कार है या नहीं। आप घर में अकेले रहते हैं या पेरेंट्स के साथ रहते हैं? 

सिर्फ 3 लड़कों को किया डेट

रिपोर्ट्स के मुताबिक वेरा को कुल 5 हजार आवेदन मिले। यानी इतने लड़कों ने फॉर्म भरकर उसका बॉयफ्रेंड बनने की इच्छा जताई थी। इनमें से कुछ अविवाहित पुरुषों ने उनके साथ रोमांस भी करने की इच्छा जताई थी। वेरा ने बताया कि उन 5 हजार लड़कों में से सिर्फ तीन ही लड़के उन्हें उपयुक्त लगे। जिनके साथ वह डेट पर गईं थी, लेकिन उसके बाद भी वेरा को मनपसंद बॉयफ्रेंड नहीं मिल सका। जानकारी के मुताबिक वो अभी भी सिंगल ही जी रही है। 

MSP पर गेहूं खरीदी में पिछड़ा मध्य प्रदेश, इस बार पंजाब और हरियाणा ने मारी बाजी Ravi Kant Dixit

बॉयफ्रेंड की तलाश रोक दी

लंदन में रहने वाली वेरा ने बताया कि उनके पास बहुत सारे अजीब आवेदन भी आए थे। जिन्हें उन्होंने देखते ही छांट दिया था।

एक शख्स ने तो अपने खून का नमूना ही उनके पास भेज दिया था और बदले में उनसे भी उनके खून का नमूना मांगा था।

इसके बाद उन्होंने कहा कि फिलहाल मैंने प्रेमी की तलाश रोक दी है, लेकिन मैंने अपने विकल्प खुले रखे हैं। मैं बहुत ही चयनशील हूं और मुझे ऐसा लड़का चाहिए जो हर मामले में लगभग परफेक्ट हो। 

रामलला Live : निर्जला एकादशी पर कीजिए रामलला की श्रृंगार आरती के दर्शन

thesootr links

सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

बॉयफ्रेंड की तलाश वेरा डिज्कमांस बॉयफ्रेंड बनाने के लिए फॉर्म निकाला