Jio यूजर के लिए खुशखबरी, 200 रुपए से भी कम रिचार्ज प्लान में मिल रहा फ्री OTT सब्सक्रिप्शन

अगर आप भी जियो यूजर हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर है। कंपनी ने कुछ ऐसे प्लान पेश किए है जिनका दाम बहुत कम है। साथ ही इसपर OTT का फ्री में सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है।

Advertisment
author-image
Amresh Kushwaha
New Update
jio यूजर की बल्ले बल्ले
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

टेलीकॉम कंपनियां अपने टैरिफ प्लान में जब से बढ़ोतरी की है, तब से ग्राहकों को रिचार्ज कराने में काफी मुशक्कत हो रही है। ऐसे में रिलायंस जियो अपने ग्राहकों के लिए कई ऐसे प्लान लेकर आया है, जिससे आपको रिचार्ज में सहूलियत हो सकती है। आपको बता दें कि कंपनी की लिस्ट में छोटे-बड़े कई तरह के रिचार्ज पैक मौजूद हैं।

ये खबर भी पढ़िए...नेम प्लेट विवाद को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने यूपी, उत्तराखंड और एमपी सरकार के फैसले पर लगाई रोक, नोटिस जारी

OTT का बढ़ा ट्रेंड

आज के समय में OTT का ट्रेंड काफी बढ़ गया है। इससे लोग चाहते हैं कि सस्ते से सस्ते दाम में ओटीटी का सब्सक्रिप्शन मिल जाए। ऐसे में जियो 200 रुपए से भी कम रिचार्ज प्लान में फ्री OTT सब्सक्रिप्शन दे रही है।

मात्र 175 रुपए के प्लान में OTT

कंपनी के OTT वाले प्लान की शुरुआती कीमत मात्र 175 रुपए है। इस प्लान के साथ ग्राहकों को SonyLIV, Zee5, जियो सिनेमा प्रीमियम, लायंसगेट प्ले, डिस्कवरी प्लस, सन नेक्स्ट समेत कई और सब्सक्रिप्शन मिल रहा है। इसमें 10जीबी डेटा दिया जाता है, और इसकी वैलिडिटी 28 दिनों की है।

ये खबर भी पढ़िए...Live Update : कोर्ट में नीट मामले में सरकार ने मानी गलती, संसद में हंगामा, आर्थिक सर्वे रिपोर्ट में GDP 6.5-7% रहने का अनुमान

329 रुपए वाला प्लान

रिलायंस जियो अपने इस 329 रुपए वाले प्लान में ग्राहकों को जियो सावन प्रो का सब्सक्रिप्शन दे रहा है। इस प्लान में हर दिन ग्राहकों को 1.5जीबी डेटा दिया जाता है। इसकी वैलिडिटी 28 दिनों की है।

889 रुपए वाला प्लान

जियो के इस प्लान में ग्राहकों को 84 दिनों की वैलिडिटी दी जाती है। इस प्लान की खास बात इसका जियो सावन प्रो का सब्सक्रिप्शन है। साथ ही प्लान में हर दिन 1.5जीबी डेटा दिया जाता है।

ये खबर भी पढ़िए...योगी सरकार के नेमप्लेट वाले पर फैसले पर शंकराचार्य अविमुक्तेश्वरानंद ने उठाए सवाल , बोले- दोनों धर्मों में बढ़ेगा विद्वेष

949 रुपए वाला प्लान

जियो अपने 949 रुपए वाले प्लान में 3 महीने के लिए Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन मिल रहा है। इस प्लान की वलिडिटी 84 दिनों की है।

1299 रुपए वाला प्लान

रिलायंस जियो के 1299 रुपए वाले प्लान में ग्राहकों को मुफ्त नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन का फायदा दिया जाता है। इस प्लान में ग्राहकों को हर दिन 2जीबी डेटा का फायदा दिया जाता है। इसकी खास बात ये है कि इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिनों की है।

thesootr links

  द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

Jio Plan Jio recharge Jio 5G service OTT Jio recharge plan Jio Jio 5G Jio Recharge Plans