FIR के बाद कहां लापता हो गई IAS पूजा खेडकर

आइएएस पूजा खेडकर को लाल बहादुर शास्त्री नेशनल एकेडमी ऑफ एडमिनिस्ट्रेशन (LBSNAA) संस्थान में शामिल होने का आदेश दिया गया था, लेकिन उन्होंने रिपोर्ट नहीं की। वहीं IAS पूजा खेडकर करीब 5 दिन से लापता है।

Advertisment
author-image
Amresh Kushwaha
New Update
कहां गई IAS पूजा ?
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

प्रोबेशनरी आईएएस अधिकारी पूजा खेडकर सत्ता के दुरुपयोग के कारण चर्चा में है। वहीं दिव्यांगता और गैर-क्रीमी लेयर के फर्जी सर्टिफिकेट का मामला सामने आने के बाद पूजा खेडकर के खिलाफ UPSC ने FIR दर्ज कराई है। आपको बता दें कि FIR के बाद से पूजा खेडकर लापता है।

ये खबर भी पढ़िए...ट्रेनी IAS पूजा खेडकर ने हलफनामे में मानसिक रूप से अक्षम बताया, मेडिकल टेस्ट के लिए 6 बार किया इनकार

जानें क्या है पूरा मामला

सिविल सेवा परीक्षा के दौरान उन्होंने संघ लोक सेवा आयोग ( UPSC ) को एक हलफनामा दिया था। इसमें दृष्टिबाधित और मानसिक रूप से बीमार होने का दावा किया गया था। खेडकर द्वारा बताई गई विकलांगताओं का इस्तेमाल यूपीएससी चयन के दौरान विशेष रियायतें प्राप्त करने के लिए किया गया था।

वहीं इस मामले में संघ लोक सेवा आयोग ने पूजा खेडकर के खिलाफ दिल्ली पुलिस थाने में FIR दर्ज कराई थी। साथ ही आयोग ने कहा था कि यूपीएससी ने इस मामले में गहन जांच की है। इसमें पता चला है कि उन्होंने अपना नाम, अपने माता-पिता का नाम, अपनी फोटो, हस्ताक्षर, ईमेल आईडी, मोबाइल नंबर और पता बदलकर पहचान छिपाई गई है।

ये खबर भी पढ़िए...IAS पूजा खेडकर डिसएबिलिटी सर्टिफिकेट विवाद के बीच जानिए UPSC में दिव्यांगों को कितनी छूट, क्या हैं नियम

5 दिन से लापता है पूजा खेडकर

वहीं पूजा खेडकर को 23 जुलाई तक लाल बहादुर शास्त्री नेशनल एकेडमी ऑफ एडमिनिस्ट्रेशन (LBSNAA) संस्थान में शामिल होने का आदेश दिया गया था, लेकिन मंगलवार को उन्होंने रिपोर्ट नहीं की। दिल्ली में उनके खिलाफ FIR दर्ज होने के बाद से खेडकर लापता हैं। आपको बता दें कि IAS पूजा खेडकर करीब 5 दिनों से लापता है।

thesootr links

  द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

Madhya Pradesh Hindi News पूजा खेडकर कौन है पूजा खेडकर महाराष्ट्र कैडर की आईएएस पूजा खेडकर National News Update News update ट्रेनी IAS पूजा खेडकर mp hindi news Case Filed Against Pooja Khedkar Hindi News पूजा खेडकर के खिलाफ केस दर्ज