JDS ने किया रेवन्ना को सस्पेंड, स्कैंडल से जुड़े 2500 वीडियो क्लिप और पेन ड्राइव की जांच कर रही SI

पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा के पोते प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ महिलाओं के आपत्तिजनक वीडियो बनाने और उनके साथ जबरदस्ती करने को लेकर पार्टी की ओर से कार्रवाई की गई है।

Advertisment
author-image
Ravi Singh
New Update
ravi
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Prajwal Revanna Obscene Video Case - जनता दल (सेक्युलर) ने मंगलवार को हासन से पार्टी सांसद और लोकसभा से उम्मीदवार प्रज्वल रेवन्ना को पार्टी से सस्पेंड कर नोटिस जारी किया है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा के पोते प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ महिलाओं के आपत्तिजनक वीडियो बनाने और उनके साथ जबरदस्ती करने को लेकर पार्टी ने कार्रवाई की है। पार्टी की कोर कमेटी की मीटिंग के बाद ये फैसला लिया गया है। कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और जेडीएस नेता एचडी कुमारस्वामी ने कहा कि प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ हम कार्रवाई करेंगे। उन्होंने जो किया है, वह शर्मनाक है। इसके लिए उनको सजा मिलनी चाहिए। हम उनका बचाव नहीं करेंगे।

ये खबर भी पढ़ें...

चुनाव के बीच कांग्रेस का 'उमंग-उत्साह' खत्म करने में जुटी BJP

महिला आयोग ने बताया सबसे बड़ा स्कैंडल

कर्नाटक महिला आयोग की चेयरपर्सन नागलक्ष्मी चौधरी ने इसे राज्य का सबसे बड़ा स्कैंडल बताया है। इस बीच, कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया की तरफ से गठित एसआईटी ने जांच शुरू कर दी है। इसका नेतृत्व एडीजीपी वीके सिंह कर रहे हैं। डीजी सीआईडी ​​सुमन डी पेन्नेकर और आईपीएस सीमा लाटकर भी एसआईटी में शामिल हैं।

ये खबर भी पढ़ें...

भिंड csxबोले राहुल गांधी- हम महिलाओं को लखपति बनाएंगे, बीजेपी चाहती है देश को 20-25 अरबपति चलाएं

प्रज्वल के पिता बोले 4-5 साल पुराने वीडियो

प्रज्वल के पिता एचडी रेवन्ना ने कहा कि जो वीडियो रिलीज किए हैं, वे 4-5 साल पुराने हैं। मैं नहीं जानता ये कैसा षड्यंत्र रचाया गया है। मैं उन लोगों में से नहीं हूं जो आसानी से डर कर भाग जाऊंगा। कुमारस्वामी बोले चुनाव के समय पुराने मुद्दे क्यों उठाए जा जाते हैं।

 

एचडी देवेगौड़ा प्रज्वल रेवन्ना कर्नाटक जनता दल