कवि कुमार विश्वास को मिली जान से मारने की धमकी, जानें उन्होंने क्या कहा

मशहूर कवि कुमार विश्वास को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है। मामले में उनके मैनेजर प्रवीण पांडे ने गाजियाबाद के थाने में शिकायत दर्ज करवाई है।

Advertisment
author-image
Sourabh Bhatnagar
New Update
कुमार विश्वास की जान को खतरा!
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मशहूर कवि और रामकथा वाचक कुमार विश्वास ( Kumar Vishwas ) को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए विश्वास के मैनेजर प्रवीण पांडे ( Manager Praveen Pandey ) ने इसको लेकर गाजियाबाद ( Ghaziabad ) के इंदिरापुरम थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। वहीं, पुलिस मामले में केस दर्ज कर जांच में जुट गई है। आपको बता दें कि यह धमकी कुमार विश्वास को उस समय दी गई थी जब वह सिंगापुर ( Singapore ) में रामकथा कर रहे थे।

7 सितंबर को मिली थी धमकी

मैनेजर प्रवीण पांडे ने कवि विश्वास और खुद की जान को खतरा बताते हुए पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। विश्वास के मैनेजर प्रवीण ने पुलिस से की गई शिकायत में बताया कि 7 सितंबर की शाम 6:02 बजे उन्हें एक अज्ञात नंबर से कॉल आई थी। कॉल करने वाले ने गाली-गलौज करते हुए कुमार विश्वास को जान से मारने की धमकी दी थी। विश्वास के मैनेजर ने शिकायत में ये भी बताया कि आरोपी ने बहुत ही अशोभनीय भाषा का प्रयोग किया था जो बहुत ही चिंताजनक है। मैनेजर ने पुलिस को आरोपी का फोन नंबर भी दे दिया है। 

ये भी पढ़ें...540 करोड़ के कोल लेवी घोटाले में कैसे आ गया कुमार विश्वास का नाम,पढ़िए

हिय की प्यास बुझत न बुझाए: विश्वास 

कवि कुमार विश्वास को मिली धमकी को लेकर अब उनका रिएक्शन भी सामने आया है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर इस धमकी को लेकर प्रतिक्रिया दी है। कुमार विश्वास ने लिखा, जैसे इन जैसे खर-दूषणों के धमकाने से देश 'राघवेंद्र राम का गुणगान' सुनना बंद कर देगा और हम करना...

सीताराम चरित अति पावन।

मधुर सरस अरु अति मनभावन॥

पुनि पुनि कितनेहू सुनत सुनाये।

हिय की प्यास बुझत न बुझाए॥ 

ये भी पढ़ें...विश्व हिंदू परिषद के प्रखंड मंत्री श्रीधर सोनी को मिल रहे धमकी भरे मैसेज, पुलिस में शिकायत दर्ज

पुलिस ने क्या कहा

मामले में पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी ने कॉल करने के लिए किसी तरह के ऐप का इस्तेमाल नहीं किया था। वह सामान्य कॉल थी। पुलिस को शुरुआती जांच में पता चला है कि फोन नंबर मुंबई का है। हालांकि, कॉल किसने किया था फिलहाल इस बारे में कोई अधिकारिक जानकारी नहीं है। मामले में पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है। आपको बता दें कि जिस वक्त कुमार विश्वास के मैनेजर को यह धमकी भरी कॉल आई थी उस वक्त विश्वास सिंगापुर में थे। विश्वास सिंगापुर में 8 सितंबर से 13 सितंबर तक श्रीराम कथा कर रहे हैं। 

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

कुमार विश्वास कवि कुमार विश्वास Kumar Vishwas Kavi Kumar Vishwas कुमार विश्वास को जान से मारने की धमकी